Modi, Shah’s photos blackened, beaten with slippers by angry BJP workers

bjp kasganjRift in BJP cadres in Uttar Pradesh has widened with distribution of tickets. No had ever thought that situation would come to such a pass that Narendra Modi, Amit Shah and Rajnath Singh’s photos would be blackened and beaten with slippers by angry BJP workers.

This happened at Kasganj where BJP has given ticket to former BSP leader who has joined the party recently. This move has been blatantly opposed by supporters of local ticket aspirant Shyam Sunder Gupta who was hopeful of getting ticket from Patiyali assembly constituency.

यूपी चुनाव से पहले BJP में विद्रोह, अमित शाह और पीएम मोदी के पोस्टर पर पोती कालिख, मारी चप्पल

नोएडा, जैसा की पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि टिकट वितरण के बाद भाजपा में बगावत तेज हो जायेगी।  सोमवार को शाम 6 बजे के करीब जैसे ही भाजपा की  149 प्रत्याशियों की लिस्ट आते ही पार्टी में बगावत के सुर बुलंद होने लगे हैं।

सबसे ज्यादा विरोध ‘बाहरी’ नेताओं को प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर है। इसी क्रम में मंगलवार को कासगंज में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने ही नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह आदि की तस्वीर पर कालिख पोत डाली और चप्पल चलाए।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कासगंज में पटियाली सीट से बीजेपी ने ममतेश शाक्य को प्रत्याशी घोषित किया है। ममतेश 2012 में बसपा के टिकट पर अमापुर से विधायक बने थे। हाल ही में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की है। इस सीट से पार्टी के श्याम सुंदर गुप्ता अपनी दावेदारी कर रहे थे।

टिकट की घोषणा के बाद श्याम सुंदर के समर्थकों की तरफ से मंगलवार को पार्टी के पोस्टर पर पीएम मोदी के चेहरे पर कालिख पोती गई। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि कार्यकर्ता हाथ में चप्पल लेकर अपना रोष व्यक्त कर रहे हैं।

उधर इस संबंध में श्याम सुंदर गुप्ता की तरफ से साफ कहा गया है कि उनका इस विरोध से कोई लेना देना नहीं है, ये कार्यकर्ता हैं जो अपना रोष व्यक्त कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *