First batsman in world who scored six while lying on field

sixerNajibullah Zadran of Afghanistan cricket team hit an unexpectable shot for six in a T-20 match at Abu Dhabi. He had slipped while trying to play a wide ball, but even in lying condition he hit the ball so hard that it went over for sixer. It was 19th over by Mohammad Shahzad of UAE. Afghanistan crossed the target of 146 in the same over.

पिच पर लेटकर बल्लेबाज ने लगाया छक्का

अबूधाबी : क्रिकेट के शॉर्ट फॉरमेट टी20 में बल्लेबाजों के जरिए चौके-छक्कों की बरसात करना लाजमी है. इस दौरान बल्लेबाज कई अजीबोगरीब शॉट भी लगा देते हैं. ऐसा ही एक शॉट देखने को मिला एक टी20 मुकाबले में जब एक बल्लेबाज ने पिच पर लेटते हुए छक्का जड़ दिया.

अबूधाबी में यूएई और अफगानिस्तान के बीच खेले जा गए टी-20 मुकाबले में अफगानिस्तान के बल्लेबाज नजीबुल्लाब जादरान ने मैच के दौरान एक ऐसा शॉट खेला जिससे सब हैरान रहा गए. पारी के 19वें ओवर में यूएई के गेंदबाज मोहम्मद शहजाद की एक वाइड जाती गेंद पर शॉट खेला. गेंद बैट पर लगने के दौराने वो फिसल गए और शॉट खेल दिया.

शानदार शॉट

शॉट खेलने के बाद वो हुओ जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी. शॉट इतना शानदार था कि गेंद सीधी बाउंड्री के पार 6 रनों के लिए चली गई. इस मैच में यूएई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए थे और अफगानिस्तान के सामने 147 रन का लक्ष्य रखा था. जिसे हासिल करते हुए अफगानिस्तान ने एक ओवर रहते पांच विकेट से यह मैच जीत लिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *