Girl kills female friend with scissors after having drink, kept sitting near the body overnight

Victim Laxmi Chawla
Victim Laxmi Chawla

Raipur: The police has arrested a woman for murder of a beautician here. She was friend of beautician Laxmi Chawla of Kabir Nagar. Murderer Kajol also runs a beauty parlour in nearby area Rajendra Nagar.

Kajor had become a drunkard and desperately needed money to buy liquor. That was why she killed Laxmi Chawla with a pair of scissors. After the murder, Kajal kept sitting near the body overnight. At about 5.30 am, she locked the palour from outside and fled away with her money and jewellery.

शराब पीने के बाद कैंची से गोदकर किया सहेली का कत्ल, शव के पास गुजारी रात

मृतका लक्ष्मी।

रायपुर.ब्यूटीशियन की हत्या के आरोप में पकड़ी गई सहेली ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। सहेली ने शराब पीने के बाद ब्यूटीशियन को कैंची से गोदकर दर्दनाक मौत दी और फिर रात भर शव के पास बैठी रही।क्या है मामला…

-कबीरनगर ब्यूटीशियन लक्ष्मी चावला की हत्या के आरोप में उसकी सहेली पूजा उर्फ काजल को पकड़ा गया है। काजल भी ब्यूटी पार्लर चलाती है। राजेंद्रनगर में लक्ष्मी के पार्लर के पास ही उसका ब्यूटी पार्लर है।

-काजल को शराब की लत लग गई थी। फिजूलखर्ची को पूरा करने के लिए ही उसने अपनी दोस्त काे कैंची से गोदकर मारा और एक लाख के जेवर लेकर फरार हो गई।

-कत्ल के बाद काजल खून से लथपथ लक्ष्मी की लाश के पास पूरी रात बैठी रही। सुबह साढ़े पांच बजे बाहर से ताला लगाकर फरार हो गई।

पना आरोप कुबूल कर लिया

-पुलिस ने काजल को गिरफ्तार करने के बाद उसके घर पर रेड की। लक्ष्मी के जेवर उसके घर से बरामद कर लिए गए हैं।

-लक्ष्मी ने भी पुलिस के सामने अपना आरोप कुबूल कर लिया है।

-पुलिस ने बुधवार को ब्यूटीशियन की हत्या के आरोपी पूजा उर्फ काजल को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया।

-इस दौरान जेवर और दुकान का सामान भी बरामद किया।

पूरी रात लाश के पास बैठी रही

-क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी अजातशत्रु बहादुर सिंह ने बताया कि काजल को शराब पीने की बुरी लत है। उसका ब्यूटी पार्लर ऐसा नहीं चलता कि वह अपने शौक पूरे कर सके।

-फिजूलखर्ची के लिए पैसे जुटाने के लिए ही उसने सहेली लक्ष्मी का कत्ल किया।

-रात 11 बजे हत्या करने के बाद उसे आलमारी से जेवर निकाले। उसके बाद वह पूरी रात लाश के पास बैठी रही। उसे भय था कि रात में उसे देखकर कोई शक कर सकता है।

-सुबह साढ़े पांच बजे वह धीरे से बाहर आई। दरवाजे को लाक करने के बाद ताला लगाया और फरार हो गई।

क्या हुआ कत्ल की रात

-राजेंद्रनगर में लक्ष्मी ने अपना ब्यूटी पार्लर बंद किया। वह जैसे ही बाहर आई काजल उसे मिल गई। काजल ने उससे पार्टी करने का प्रस्ताव दिया।

-लक्ष्मी के पति इम्तेयाज अली घर पर नहीं थे। वे भोपाल गए थे। इसलिए लक्ष्मी ने हामी भर दी।

-दोनों रात करीब 8 बजे राजेंद्रनगर से कबीरनगर लक्ष्मी के फ्लैट पहुंचे। थोड़ी देर बाद लक्ष्मी ने शराब मंगवाने के लिए आटो चालक को फोन लगाया।

-रात 10 बजे वे शराब पीने बैठ गए। रात 11 बजे जब लक्ष्मी पर नशा चढ़ गया तब काजल ने वहीं कमरे में रखी कैंची से उस पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। लक्ष्मी की वहीं मौत हो गई।

आखिरी कॉल ने दिया क्लू

-पुलिस ने लक्ष्मी के मोबाइल की जांच करवायी। उसके मोबाइल पर आए आखिरी कॉल ने हत्या का क्लू दिया।

-लक्ष्मी ने अंतिम फोन रात लगभग 9 बजे कबीरनगर में रहने वाले एक आटो वाले को किया था। उसने आटो चालक को बुलाया और उसे शराब लाने के लिए पैसे दिए। उसके साथ काजल भी मौजूद थी।

-पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर आटो चालक से पूछताछ की। उसी ने बताया कि अंतिम बार उसके साथ काजल मौजूद थी।

मोबाइल लोकेशन से शक हुआ पुख्ता

-आटो चालक के बयान के आधार पर पुलिस को काजल पर शक हुआ। उससे पूछताछ की गई, लेकिन उसने सफाई से कह दिया कि वह शराब पीने के बाद लक्ष्मी के घर से चली गई थी।

-इसके बावजूद पुलिस ने उसके मोबाइल का लोकेशन चेक किया। उसमें पता चला कि काजल के मोबाइल का लोकेशन कबीरनगर में लक्ष्मी के घर मिला।

-उसके बाद सख्ती से पूछताछ की गई और राज खुल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *