GF plots murder of international player with help of brother-in-law and brother

murderBhagalpur (Bihar): International Indian disabled swimmer Binod Kumar who was kidnapped from Patna has been murder. Body of the 36 years old player was found in bushes on the banks of Kalvaliya river in Bhagalpur. His GF Ranjana Kumari, who is a volleyball player, and her parents have been accused of murder. Binod had already married in year 2008 and had two children.

GF ने कराई इंटरनेशनल प्लेयर की हत्या, जीजा और भाई के साथ रची थी साजिश

पटना/भागलपुर.पटना से किडनैप इंटरनेशनल इंडियन डिसएबल स्वीमर (तैराक) बिनोद कुमार सिंह की हत्या कर दी गई। 36 साल के बिनोद की सड़ी-गली लाश सोमवार को भागलपुर के लोदीपुर में कलवलिया नदी के किनारे झाड़ी में मिली। बिनोद की हत्या का आरोप उसके प्रेमिका पर लगा है जो स्टेट लेवल की वालीबॉल प्लेयर है। हालांकि बिनोद की साल 2008 में शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी हैं। जानिए क्या है पूरा मामला…

– घटना की सूचना मिलने के बाद बिनोद के पिता रामजी सिंह और छोटे भाई मनोज सिंह पटना से भागलपुर पहुंचे। उनके साथ पटना पुलिस की टीम भी है।

– बिनोद की फैमिली का कहना है कि उसका लोदीपुर निवासी वालीबॉल प्लेयर रंजना कुमारी से अफेयर चल रहा था।

– पुलिस को इस मामले में लोदीपुर के कोहड़ा निवासी रंजना के पिता रिटायर स्वास्थ्यकर्मी राधाकृष्ण मंडल व उनके परिजनों पर शक है।

– पुलिस ने देर रात रंजना के माता-पिता को हिरासत में ले लिया।

– विनोद के परिजनोें ने रंजना, उसके पिता, फुफेरे भाई समेत कई लोगों पर किडनैपिंग और हत्या की प्राथमिकी सचिवालय थाने में 21 जनवरी को दर्ज कराई थी।

– बता दें कि बिनोद 6 जनवरी से ही लापता था। 13 जनवरी को गुमशुदगी का सनहा सचिवालय थाने में दर्ज हुआ था। बचपन से ही उसके दोनों हाथ नहीं थे।

विनोद के हैं दो बच्चे, पत्नी ससुर के साथ रहती हैं बंगाल में

– विनोद मूल रूप से सीवान के नौतन के बड़ा सिकवारा के रहने वाले थे। उनके पिता रामाजी सिंह पश्चिम बंगाल में शिक्षक थे।

– रिटायर होने के बाद परिवार के साथ उत्तर परगना के नवापाड़ा, गारूलिया में रहते हैं। विनोद की शादी 2008 में वीणा देवी से हुई थी।

– विनोद को सात साल का एक बेटा मिलन सिंह और चार साल की एक बेटी गुनगुन है। वीणा ससुर के साथ बंगाल में रहती हैं।

 

रंजना और उसके परिजनों ने छिपाकर रखा था

– बिनोद के पिता का कहना है कि प्रेम-प्रसंग में उनके बेटे को पटना से बुलाकर किडनैप किया गया और लोदीपुर इलाके में छिपा कर रखा गया।

– उनके अनुसार, विनोद लोदीपुर निवासी रंजना से प्यार करता था। रंजना भी स्टेट लेवल की वालीबॉल की खिलाड़ी है।

– वह सीतामढ़ी में डीएवी स्कूल में पढ़ाती है। दोनों शादी भी कर चुके हैं। वहीं रंजना और उसके माता-पिता का कहना है कि वे लोग किसी विनोद को नहीं जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *