Depressed over failure to get job, youth commits suicide

suicideMorena (MP): Saurabh alia Montu, son of Krishna Murari Rajpoot committed suicide. He was preparing for competitive exams and trying to get a job for last many years. He could not succeed in doing so. Therefore, he shot himself with licenced rifle of his father. As a result, his head was smashed into several pieces. Suicide note was found lying near the body in which he has apologized to his parents.

ग्वालियर। कई सालों तक तैयारी की, कई एक्जाम दिए, लेकिन सिलेक्शन नहीं हुआ। इससे डिप्रेस होकर युवक ने पहले फेसबुक पर अपने दोस्तों को अलविदा कहा और फिर पिता की लाइसेंसी रायफल से सिर के नीचे नाल रख कर गोली मार ली। रायफल की गोली से युवक के सिर के चिथड़े हो गए, उसके टुकड़े कामरे की दीवारों से जा चिपके। मरने से पहले युवक ने सुसाइड नोट लिख कर माता-पिता से क्षमा भी मांगी। बेरोजगारी और बुरी संगति पर घर में होती थी रोकटोक.

– मुरैना की केशव कॉलोनी में रहने वाले किसान कृष्णमुरारी राजपूत का छोटा बेटा सौरभ उर्फ मोंटू कॉम्पीटिटिव एग्जाम्स की तैयारी कर रहा था।
– बड़ा भाई गौरव मेडिकल सेल्स रिप्रेजेंटेटिव है, उसे कमाता देख कई साल से कॉम्पीटिटिव एग्जाम्स की तैयारियों में जुटा मोंटू जॉब न मिल पाने से टेंशन में रहता था।
– इसी डिप्रेशन में मंगलवार दोपहर उसने पिता की लाइसेंसी 315 बोर की राइफल निकाली और सिर के नीचे नाल रख ट्रिगर दबा दिया।
– राइफल की गोली से मोंटू के सिर के चिथड़े हो गए। टुकड़े उड़कर खून के साथ कमरे की दीवारों से चिपक गए।

चेहरे के टुकड़े दीवारों से चिपक गए

– धमाके की आवाज सुन परिवार के लोग वहां पहुंचे तो उनके होश उड़ गए, गोली लगने से मोंटी की पूरी खोपड़ी उड़ गई थी और बचा हुआ चेहरा गोली के बर्नस् से काला पड़ गया था। किसी पड़ोसी ने हादसे की पुलिस को सूचना दे दी।
– इस भयानक सुसाइड की सूचना मिलते ही कोतवाली थाने के TI अजय चानना फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
– प्रारंभिक जांच के दौरान मोंटी का लिखा सुसाइड नोट भी पास ही मिल गया। सुसाइड नोट में मोंटू ने खुदकुशी के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हुए अपनी गलतियों के लिए माता-पिता से क्षमा मांगी थी।
– फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया, जिसने बॉडी पार्ट्स के टुकड़ों को जांच के लिए कलेक्ट कर लिया, इसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
-पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, फोरेंसिक और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की दिशा तय की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *