She kept sleeping with dead body of live-in partner

murderMohali: The police has solved mystery over death of a person named Dimple who was in live-in relation with a woman named Neeru here leaving his wife in the village. His body was found in the house of live-in partner.

She said that on the fateful night, she had asked Dimple to go back to his wife and abandon her. After this, she went to sleep. She awoke after sometime and saw Dimple on a noose. She thought that Dimple was doing a prank on her. Therefore, she cut the noose with a pair of scissors and placed Dimple on the double bed again thinking that he was alive. However, in the morning, she saw that body of Dimple had turned blue and there was no sign of life in him. Thereafter she called her sister to her house.

Meanwhile, Dimple’s wife has accused Neeru of murder of his husband. Police is making further investigations.

प्रेमी की लाश के साथ सोती रही प्रेमिका, अब बताई उस रात की पूरी ये कहानी

मोहाली .शहर में हुए एक आदमी की मौत की गुत्थी काफी उलझ गई है। मृतक का नाम डिंपल है और वह शादी के एक साल बाद ही अन्य महिला के साथ लिव-इन में रहने लगा था। अब प्रेमिका के घर में उसकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। वहीं, पत्नी ने प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया है। लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने बताई उस रात की कहानी…

प्रेमिका ने बताई ये कहानी…

डिंपल रात को शराब पीकर बहुत तंग कर रहा था, उसे कई बार बोला कि वो अपने घर पत्नी के पास चला जाए, लेकिन नहीं माना। जब डिंपल नहीं माना तो मैं अपने बच्चों के साथ बैड पर सो गई और मेरी आंख लग गई। डिंपल भी साथ में बैठ पर बैठा था। सुबह 5 बजे आंख खुली तो देखा की डिंपल गले में शॉल बांधकर पंखे से लटका हुआ था। उसके पैर बैड पर टच थे, मुझे लगा वो मजाक कर रहा है। इसलिए मैंने शॉल कैंची से काटा और उसे अपने बैड पर रिजाई में लिटा दिया और खुद भी सो गई। सुबह 8 बजे बच्चों को स्कूल भेजकर डिंपल को उठाने के लिए रजाई हटाई तो देखा उसकी बॉडी नीली पड़ चुकी थी और हौंठ सफेद हो चुके थे। डिंपल की मौत हो चुकी थी। यह देख मैं बहुत डर गई और अपनी बहन को फोन करके बुलाया। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी…। यह कहानी नीरू नाम की महिला ने बताई जिसके साथ डिंपल नाम का युवक अपनी पत्नी को गांव में छोड़कर लीव इन रिलेशनशिप में फेज-1 में रह रहा था।

तीन साल से था नीरू के साथ लीव इन रिलेशन में :

– मृतक डिपंल की पत्नी सुनीता ने बताया कि उनकी 4 साल पहले शादी हुई थी।

– डिपंल एक साल बाद ही उसके साथ झगड़ा करने लगा था और नीरू के साथ फेज-1 में लीव इन रिलेशनशिप में उसके घर रहने लगा था।

सुनीता ने बताया कि हमारी लव मैरिज हुई थी और उनका एक 4 साल का बेटा भी है।

डिपंल को बहुत कहा कि वो नीरू का पीछा छोड़ दे, लेकिन बार-बार उसके पास जाता था।

इंडस्ट्रियल एरिया चौकी इंचार्ज राम दर्शन सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी की शिकायत पर नीरु के खिलाफ धारा 306 पर केस दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर विसरा जांच के लिए लैब में भेजेंगे।

सुसाइड नहीं नीरू ने मर्डर किया है मेरे पति का…

सुनीता ने बताया कि मेरा पति नीरू से पीछा छुड़ाना चाहता था और अपने बेटे से मिलने घर आता था। लेकिन नीरू धमकी देती थी कि डिंपल के खिलाफ सुसाइड नोट लिखकर खुदकुशी कर लेगी। नीरू ने डिंपल को डराने के लिए अपनी बाजुओं पर कटस भी मारे थे और उसे ब्लैकमेल करती थी। 6 माह पहले भी नीरू ने डिंपल के खिलाफ अपनी भतीजी से रेप की झूठी शिकायत थाने में दी थी। जब डिंपल उसके साथ रहने को तैयार हुआ तो नीरू ने शिकायत वापिस ले ली। नीरू ने मेरे पति का मर्डर कर सुसाइड का ड्रामा रचा है।

मेरा कसूर नहीं डिपंल खुद ही नहीं मानता था: नीरू

नीरू ने बताया कि वह डिपंल को कई बार बोल चुकी थी कि अपनी पत्नी के साथ रहे। लेकिन वह मानता नहीं था। उसके पीछे जाता था और शराब पीकर उसे परेशान करता रहता था। वीरवार रात भी डिंपल उसके घर गया और यहां पहले शराब की पूरी बोतल खत्म की। जब डिंपल घर जाने के लिए नहीं माना तो वो खुद अपने मुंह पर रजाई डाल कर सो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *