Woman kills her 2 children in love of boyfriend, escapes

murderGaya (Bihar): A married woman Bittu Devi killed her 2 children in love of boyfriend and escaped. The children included 4 years old daughter Gudiya and two years old son Golu. First she strangulated them and then tied them to Chairpai (cot) and burnt their bodies. Name of her boyfriend is still unkown, which would surface only after absconding woman is arrested.

BF के प्यार में महिला ने अपने 2 बच्चों का किया मर्डर, लाश के साथ किया ये

गुरारु (गया). बिहार के गया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि एक मां जिस खाट पर अपने दो बच्चों को सीने से लगाकर लोरियां सुनाती थी, उसी खाट को चिता बनाकर दोनों को एक साथ फूंक दिया। महिला का किसी गैर मर्द के साथ अफेयर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उसका पति लखनऊ में जॉब करता है। पहले भी भाग चुकी थी महिला…

murder– मामला सोमवार की रात का है। आरोप है कि महिला ने अपनी चार साल की बेटी गुड़िया और दो साल के मासूम बेटे गाेलू की पहले गला दबाकर हत्या कर दी।

– इसके बाद उसने दोनों मासूम की लाश को खाट से बांधकर जला दिया। घटना के बाद महिला फरार बताई जा रही है।

घटना के दौरान शादी में गए थे फैमिली मेंबर

– आरोपी महिला का नाम बिट्टू देवी है जिसका हसबैंड जितेंद्र सिंह तीन दिन पहले ही जॉब पर लखनऊ गया था।

– सोमवार की रात फैमिली के अन्य मेंबर शादी समारोह में गया गए हुए थे। इस दौरान घर में बिट्टू के अलावा उसके दोनों बच्चे ही थे।

– मंगलवार सुबह आसपास के घरों के लोगों को जितेंद्र की घर से धुआं निकलता देखा। जब वे पास गए तो उन्हें दुर्गंध भी आई।

– इसके बाद पड़ोसियों ने आवाज लगाई तो अंदर से किसी की आवाज नहीं आई। फिर कुछ लोग घर के अंदर गए तो सभी की आंखें फटी की फटी रह गई।

पुलिस ने कहा- महिला को पाताल से भी खोज निकालेंगे

– बच्चों के दादा होमगार्ड उदय शंकर सिंह की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला अपना सारा सामान और मोबाइल लेकर फरार हो गई है।

– पुलिस अफसर ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। महिला के मोबाइल का सीडीआर भी खंगाला जा रहा है।

– उन्होंने कहा कि आरोपी को पाताल से भी ढूंढ़ निकालेंगे। मामले में बिटटू देवी और उसके प्रेमी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

प्रेमी संग पहले भी भागी थी

– बच्चों के दादा ने बताया कि बिट्‌टू देवी दो साल पहले भी अपने प्रेमी के साथ भागी थी। उसका प्रेमी उसके मायके पलामू का रहने वाला है।

– उधर, बच्चों की हत्या की खबर के बाद मंगलवार को गांव के किसी घर में दिन भर चूल्हा नहीं जला। पूरा गांव मर्माहत और सदमे में है।

– बच्चों के पिता जितेन्द्र सिंह को घटना की सूचना दे दी गई है। लखनऊ से वे घर के लिए रवाना हो चुके हैं। संभव है महेंद्र सिंह पुलिस को कुछ अहम सुराग दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *