Brother and sister kill brother-in-law to take revenge of sister’s suicide

murderBhopal: The police has solved the blind murder of a person whose body was found on February 6, 2017 at Raghogarh in Madhya Pradesh. Bahadur Singh Kushwaha was murdered by his brother-in-law and sister in law to take revenge of their sister Neetu’s suicide who had set herself ablaze. In the dying moments, she had urged her brother and sister to take revenge.

The police has field a case against Neetu’s sister Manju, her brother Kamal and other accused in the case.

मरते वक्त बहन ने दी बदला लेने की कसम, भाई-बहन ने जीजा का किया ये हाल

भोपाल.6 फरवरी को एक शख्स की लाश मिलने के बाद पुलिस जांच में मामले का खुलासा हाे चुका है। दरअसल शख्स की हत्या उसके अपने साले और साली ने ही साजिश के तहत की थी। आरोपियों के मुताबिक, मरते वक्त उनकी बहन ने उन्हें कसम दी थी। जिसे पूरा करने भाई और बहन ने अपने ही जीजा को मौत के घाट उतार दिया। साली ने जीजा को बुलाने के लिए शादी का लालच दिया था। जानिए क्या है पूरा मामला…

– कैंट थाना क्षेत्र के हरिपुर और सिंघाड़ी गांव के बीच 6 फरवरी को एक शख्स की लाश मिली थी। लेकिन, उसकी पहचान नहीं हो पाई थी।

– पुलिस जांच में मृतक की पहचान होने के बाद बारीकी से जांच की गई तो करीबियों पर ही शक गया।

– जब पूछताछ की तो पता चला कि शख्स बहादुर सिंह कुशवाह की हत्या उसके ही साले-साली, रिश्तेदार और दूसरे लोगों ने मिलकर की है।

– पुलिस ने आरोपी राघौगढ़ के पाटई निवासी मंजू कुशवाह, उसके भाई कमल, विनोद, नारायण कुशवाह, राशिद खान और बंटी अहिरवार और फरीद खान के खिलाफ हत्या और सबूत छिपाने की धारा में केस दर्ज किया।

खुद को जलाकर की थी खुदकुशी

– मंजू की बहन नीतू की शादी 3 साल पहले रामनगर के रहने वाले बहादुर से हुई थी। शादी के बाद दोनों के बीच अनबन चलती रहती थी।

– इस वजह से नीतू ने खुद को केरोसिन डालकर जला लिया था। उसने मरने से पहले भाई-बहन को कसम दी थी कि उसके पति से उसे परेशान करने का बदला लेना। वरना, वह मेरे बेटे को भी परेशान करेगा।

जीजा को बुलाने दिया था शादी का लालच

– आरोपियों ने बहादुर की हत्या करने के लिए राशिद को 30 हजार रुपए का लालच दिया तो उसने इस वारदात में अपने अन्य साथियों को भी शामिल कर लिया।

– मंजू ने अपने जीजा से बातचीत करती रहती थी। उसे शादी करने का भी लालच दिया और गुना बुलाया।

– इसके बाद राशिद ने बहादुर के सिर पर वार किया आर उसके साथियों ने गला दबा दिया। मामले में दो आरोपी अभी फरार बताए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *