Shah Rukh Khan and Anushka campaign for election in UP, craze for selfie with duplicates of famous actors

shah rukh khan and anushka sharmaKanpur: People were amused to see Shah Rukh Khan and Anushka campaign for election in UP for BSP candidate for Kidwai Nagar Vidhan Sabha constituency Sandeep Sharma. However, they turned out to be duplicates of these famous actors. Even then, craze for selfie with duplicates of famous actors was witnessed.

जब रोड शो में पहुंचे डुप्लीकेट शाहरुख़-अनुष्का, मची सेल्फी की होड़

कानपुर में बीएसपी कैंडिडेट के लिए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर शाहरुख खान के डुप्लीकेट ने लोगों से की वोट अपील।

कानपुर.यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक है। सभी नेता अपने-अपने तरीके से वोटर्स को लुभाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में कानपुर में बीएसपी कैंडिडेट के रोड शो में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर शाहरुख खान के डुप्लीकेट आए। इन्हें देखते ही सड़कों पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कैंडिडेट के सपोर्ट में इन्होंने लोगों से वोट की अपील भी की। फिल्मों के डायलॉग बोल मांगे वोट …

– किदवई नगर विधानसभा से बीएसपी कैंडिडेट संदीप शर्मा ने रविवार को अनुष्का और शाहरुख खान के डुप्लीकेट कलाकारों के साथ रोड शो किया।

– इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उनको देखने के लिए सड़कों पर जमा हो गई। रोड शो में सैकड़ो की तादात में बीएसपी वर्कर बाइक से चल रहे थे।

– वहीं शाहरुख के डुप्लीकेट ने डॉन फिल्म का डायलॉग ‘डॉन को हराना हराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है’, ‘आई लव यू की कि किरण’ बोल कर लोगों का मनोरजन किया।

– साथ ही कैंडिडेट के लिए जमकर वोट की अपील की। वहीं लोगों ने सेल्फी कि होड़ मच गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *