Girl kills BF on shooting nude video and blackmail

murderMuzaffarnagar (UP): A girl who was in relationship with a youth killed him with the help of 4 male accomplices. Salman (Monu), 22, had physical relations with Monica living on rent in Budhana area. During intimate moments, Salman shot a nude video of Monica and started blackmailing her. This enraged Monica and she killed Salman and got his body thrown in jungle.

सबक सिखाने के नाम पर BF को दी ऐसी सजा, GF बोली-हद पार कर रहा था वो

यूपी में मुजफ्फरनगर में एक लड़की ने कुछ लोगों के साथ मिलकर युवक की गला रेत कर हत्या कर दी और शव जंगल में फेंक दिया।

मुजफ्फरनगर.यूपी में मुजफ्फरनगर के एक युवक को एक लड़की का इंटीमेट वीडियो बनाना और उसे वायरल करने की धमकी देना मंहगा पड़ गया। लड़की ने कुछ लोगों के साथ मिलकर युवक की गला रेत कर हत्या कर दी और शव जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी लड़की समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया। पढ़ें पूरा मामला…

– ये मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले यामीन का 22 साल का बेटा सलमान (मोनू) 4 दिन पहले लापता हो गया।

– परिजनों ने काफी तलाश के बाद थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर बुढ़ाना में किराए पर रह रही मोनिका नाम की लड़की को हिरासत में ले लिया।

– पूछताछ में उसने हत्या करने की बात कबूल की और अपने साथियों के नाम पुलिस को बता दिए।

– उसका कहना है कि मोनू को सजा मिलनी ही चाहिए थी, वो हद हद पार कर रहा था।

– इस पूरे मामले में पता चला कि लड़की ने बदमाशों के साथ मिलकर युवक की हत्या इसलिए करा दी कि क्योंकि युवक ने कुछ समय पहले उसका इंटीमेट वीडियो बना ली थी।

– पुलिस ने पकड़े गए सभी हत्यारों द्वारा बताई गई जगह से युवक का शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया।

– घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

मोनिका से युवक के थे प्रेम संबंध

– पुलिस का कहना है कि मोनिका ने पूछताछ में बताया है कि मरने वाले मोनू से मोनिका के प्रेम संबंध थे। एक दिन मोनू ने उससे रिलेशन बनाते समय उसका इंटीमेट वीडियो अपने मोबाइल पर बना लि‍या।

– उसके बाद मोनू उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लेकमैल करने लगा। परेशान होकर मोनिका ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर मोनू की हत्या की साजिश रची।

– इसके तहत मोनिका ने चार दिन पहले मोनू को मोबाइल पर कॉल करके अपने घर बुला लिया। उसके बाद अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी गर्दन रेत कर हत्या कर दी।

– इसके बाद लाश को दूर लेजाकर जंगल में फेंक दिया।

– पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से आरोपी मोनिका और उसके साथियों को गिरफ्तार करके मोनू की लाश को बरामद कर लिया और इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *