Bride among 6 of family killed in massive road mishap

accidentJodhpur: A would-be Bride were among 6 members of a family killed in massive road mishap in which a Camper car collided with a trailer in front of Bijli Ghar on Bhavi highway. The deceased include  Annu (35) wife of Prakash, Pappu Devi (35) wife of Hukum Ram Moondra, would-be Bride  Sharda (23) daughter of Ramdev Moondra, Mohan Ram (40) son of Laduram, Gita (35) wife of Deena Ram and Chuka, Shobharam (40).

शादी से पहले हुई दुल्हन की मौत, कार में इस तरह फंसी थीं परिजनों की लाशें

जोधपुर। जिले के भावी हाईवे स्थित बिजलीघर के सामने कैम्पर और ट्रेलर के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत में कैम्पर सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में पांच महिलाएं व एक पुरुष हैं। इनमें एक बच्ची भी शामिल है। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी मृतकों और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अगले महीने थी शादी…

अन्नू (35) पत्नी प्रकाश, पप्पूदेवी (35) पत्नी हुकमाराम मूंदड़ा, शारदा (23) पुत्री रामदेव मूंदड़ा

मोहनराम (40) पुत्र लादूराम, गीता (35) पत्नी दीनाराम, चुका (40) शोभाराम

– इनमें कुछ गंभीर घायल भी हैं, जिन्हें जोधपुर रैफर किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। जोधपुर से भी एडीसीपी भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं।

– बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्य अपनी बेटी की शादी के लिए सामान खरीदने जोधपुर आ रहे थे। हादसे में उस लड़की की भी मौत हो गई जिसकी शादी थी। शादी मार्च के पहले सप्ताह में थी।

– पुलिस की जानकारी के अनुसार मेड़ता सिटी फालकी गांव निवासी मूंदड़ा परिवार के सदस्य अलसुबह जोधपुर के लिए निकले थे। बेटी शारदा के विवाह की खरीदारी के प्रयोजन से परिवार की पांच महिलाएं और कुछ पुरुष (फिलहाल जानकारी नहीं) जोधपुर आ रहे थे।

– एेसे में सुबह करीब 11 बजे भावी हाईवे से गुजरते वक्त के रहने वाले थे। ये सभी शादी की खरीदारी करने जोधपुर आ रहे थे।

– एेसे में भावी पहुंचते ही हाइवे के बिजलीघर के सामने उनकी कैम्पर से एक लापरवाही से चलता हुआ ट्रेलर आ गया और उसकी टक्कर से कैम्पर पलट गई। इसमें सवार सभी लोगों की चीत्कार के साथ ही कुछ पलों में सब शांत हो गया।

– प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतकों के शरीर के चीथड़े उड़ गए थे। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त थी और वो पूरी तरह खून से सन गई थी। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने लापरवाह चालक का ट्रेलर जलाने की कोशिश की, लेकिन थानाधिकारी के बीच-बचाव करने पर मामला शांत हुआ।

ये हैं मृतक

अन्नू (35) पत्नी प्रकाश, पप्पूदेवी (35) पत्नी हुकमाराम मूंदड़ा, शारदा (23) पुत्री रामदेव मूंदड़ा

मोहनराम (40) पुत्र लादूराम, गीता (35) पत्नी दीनाराम, चुका (40) शोभाराम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *