Youth found murdered, body sent for post mortem to PGI Rohtak

murderA youth was found murdered in front of Omex Mall on Rohtak Road at Bahadurgarh in Haryana. The body has been sent by the police for post mortem to PGI Rohtak. According to reports deceased has sent an SMS on Friday to one of his friends informing that some people are after him following which a case of kidnapping was filed. However, body of 18 years old Manoj Morkheri, son of Rajbir of Old Roshanpura at Najafgarh was found on Saturday.

When the police interrogated two youths of Gurgaon and they confessed having murdered Manoj and thrown his body on the roadside.

FB पर लिखा था रॉयल किलर गैंगस्टर, सुबह NH पर इस हाल में मिली लाश

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ में एक युवक का शव मिलने से शनिवार को इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने जब मरने वाले युवक की शिनाख्त की तो पता चला है कि उसे किडनैप के बाद मारकर यहां फेंका गया है। शुक्रवार को अपने एक दोस्त को एसएमएस करके किसी के अपने पीछे पड़े होने की सूचना दी थी, जिसके बाद किडनैप का केस दर्ज हुआ, लेकिन सुबह डेड मिला। फेसबुक पर था गैंगस्टर के रोल में…

– पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहतक रोड पर ओमेक्स मॉल के सामने सड़क के किनारे एक युवक की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी, जिसे मौके पर पहुंचकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भिजवा दिया गया।

– युवक की शिनाख्त नजफगढ़ के ओल्ड रोशनपुरा के 18 वर्षीय मनोज पुत्र राजबीर के रूप में हुई। साथ ही पता चला कि इस युवक ने शुक्रवार शाम को अपने एक दोस्त तनिष को एसएमएस किया था मोनू उसके पीछे पड़ा है। तनिष ने मनोज के परिजनों को सूचना दी और उनकी शिकायत पर पुलिस ने रात में किडनैपिंग का केस कर लिया था।

ऐसे हुआ मर्डर का खुलासा, रात में 2 बार बदली मोबाइल की लोकेशन

– सुबह एक तरफ यहां डेड बॉडी पाई गई तो दूसरी तरफ किडनैप के केस में संदेश के आधार पर दिल्ली पुलिस ने गुड़गांव के दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने मनोज को मारने के बाद बहादुरगढ़ में फेंके जाने की बात बताई।

– हालांकि मर्डर के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पता चला है कि गला दबाकर हत्या करने के बाद हादसा दिखाने के लिए चलती गाड़ी से फेंक दिया गया। साथ ही यह बात भी उल्लेखनीय है कि मनोज के मोबाइल की लोकेशन रात करीब 3 बजे उत्तम नगर दिल्ली में थी तो सुबह करीब 7 बजे पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन, इसके बाद इसे बहादुरगढ़ में डेड पाया गया।

अब जरा यह अतीत भी देखिए

इसके अलावा युवक के फेसबुक अकाउंट (Manoj Morkheri) को खंगाला गया तो वहां यह किसी फोटो में पुलिस की हिरासत में है तो किसी में पिस्टल या दूसरे हथियारों के साथ दिखाई दे रहा है। टाइमलाइन पर 6 मई 2014 से अब तक खुद को साइलेंट किलर ऐट रॉयल किलर गैंगस्टर लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *