Girl dies as truck falls on her car smashing it into thin sheet

accidentJalandhar: Anshuman Dhariwal, an 18 years old girl was killed when a truck fell on her car smashing it into a thin sheet on Kutchery Road at Phillaur, about 25 kms from here. The class XII student along with her grandparents was going from Patiala to Kapurthala. She is the only child of inspector posted at Kapurthala.

At the time of accident, her grandparents had gone to shop to purchase sweets while
Anshman was waiting for them in the car when the truck fell on the car.

ट्रक के नीचे ऐसे दबी है कार, पूरी कुचल गई उसमें बैठी लड़की

जालंधर। जालंधर से करीब 25 किमी दूर फिल्लौर में कचहरी रोड़ पर एक हादसे में 18 साल की लड़की की मौत हो गई। बताया जा रहा है सड़क के किनारे खड़ी एक कार से ट्राला टकरा कर कार पर ही पलट गया जिससे इसमें बैठी 18 साल की लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। पढ़ें पूरी खबर…

– प्राप्त जानकारी के मुताबिक लड़की का नाम अशुमन धारीवाल है वह 12वीं क्लास की स्टूडेंट थी।

एससी कमीशन पंजाब के वाइस चेयरमैन गुड्डू का निधन, अंतिम संस्कार आजपंजाब टेक्निकल एजुकेशन के जॉइंट डायरेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार

– वह अपने माता पिता और दादा दादी के साथ पटियाला से कपूरथला जा रही थी। अशुमन अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी।

– अशुमन के पिता कपूथला में इंस्पेक्टर हैं। फिल्लौर पहुंच कर अंशुमन के पिता ने गाड़ी साइड में लगाई और वह पूरे परिवार के साथ दुकान में मिठाई लेने चले गए।

– अंशुमन कार में अकले बैठी हुई थी। सामने से आ रहा एक ट्राला कार से टकरा कर कार पर ही पलट गया और कार पूरी तरह से पिचक गई। कार में बैठी लड़की का शव भी बुरी तरह कुचल गया।

कड़ी मशक्कत के बाद निकाला शव

ट्राला गेहूं की बारियों से लदा हुआ था। क्रेन भी ट्राले को उठा नहीं पा रही थी। आसपास जमा हुई भीड़ ने ट्राले में से गेहूं की बारियों को बाहर निकाला तब जाकर एक घंटे बाद ट्राले को क्रेन से उठाया गया और शव को बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *