CC TV captures live murder of youth at Najafgarh

murderNajafgarh: A youth Dinesh alias Mangoo (22) was shot dead in broad daylight on National Highway No. 10 here. The road connects Delhi to Rohtak. Dinesh was riding pillion on the Scooty of his friend when a bike overtook the scooty. The pillion rider of the bike came back running and fired several shots at Dinesh from point blank range and fled away. Dinesh died on the spot.

Police are clueless about the murder and is scouring CCTV footage to pinpoint the assailant and his accomplice.

murder 2बदमाशों ने दिनदहाड़े बरसाईं गोलियां, CCTV में कैद हुई मर्डर की वारदात

नजफगढ़ का दिनेश उर्फ मंगू, जिसका बदमाशाें ने गोली मारकर मर्डर कर दिया।

बहादुरगढ़। दिल्ली-रोहतक को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे नंबर 10 पर नजफगढ़ में बाइक सवारों ने एक युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला। वाकया उस वक्त का है, जब वह एक दोस्त के साथ क्रिकेट खेलने के लिए घर से निकला था। वापस लौटते वक्त घर से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने रोककर गोलियां बरसा दी। सीसीटीवी में कैद हुई मर्डर की वारदात…

– नजफगढ़ में दिनेश उर्फ मंगू (22) पुत्र स्वर्गीय रमेश नाम अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी पर घर से क्रिकेट खेलने निकला था।

– जब वह वापस आ रहा था तो घर से कुछ दूर पहले ही बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। वह स्कूटी पर पीछे बैठा था। बाद में उन्होंने स्कूटी के आगे अड़ा दी बाइक और रोककर कई गोलियां मारी। उसके बाद फरार हो गए।

– पता चला है कि दिनेश के पिता रमेश की डेथ लगभग 15 साल पहले बिमारी के चलते हो गई थी। आज जब दिनेश का मर्डर कर दिया गया तो स्थानीय लोग पुलिस को दिनेश का शव नहीं उठाने दे रहे थे, जिसके चलते करीब एक घंटे तक हंगामा रहा।

– लोग सड़क पर ही जमे रहे। बाद में पुलिस ने आरोपियाें को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया तो उठे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की वजहों का अभी तक पता नहीं चल सकता है, लेकिन यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *