Vananchal Nursing and Dental College girl student’s dead body found in hostel, what happened?

nursing studentGadhwa (Jharkhand): A new fact has come to light in suspicious death of girl student Sonali. Vananchal Nursing College girl student’s dead body was found in hostel. Everyone is curious as to what happened to her?

According to police, Sonali had given information about her ragging to her friend on WhatsApp before her death. In the message, she had said that she was forced by senior students to dance continuously for half an hour. Despite that fact that she was ill, the seniors showed no mercy.

बेड पर ऐसे पड़ी थी लड़की की लाश, सहेली को वॉट्सऐप पर बताई थी ये बात

बोकारो। गढ़वा के डेंटल कॉलेज के हॉस्टल में 13 फरवरी को संदिग्ध परिस्थिति में हुई बोकारो निवासी छात्रा की मौत मामले में नया खुलासा हुआ है। छात्रा के पिता के अनुसार 9 दिसंबर की शाम में बेटी की रैगिंग ली गई थी। यह जानकारी बेटी ने अपनी एक सहेली को वॉट्सऐप के जरिए दी थी। क्या है पूरा मामला…

-बताते चलें कि छात्रा सोनाली का शव हॉस्टल के कमरे में बेड पर पड़ा हुआ था। इसकी सूचना पाकर पुलिस जब पहुंची तो देखा कि लड़की के चेहरे और गले तक प्लास्टिक बंधी हुई थी।

-सोनाली (मृतका) के पिता के अनुसार उनकी बेटी ने अपनी सहेली को बताया था कि उसे आधे घंटे तक नाचने के लिए विवश किया गया।

-तबियत खराब होने के बावजूद उसे नचाया गया, इस कारण वह रो रही थी, लेकिन सीनियर छात्राओं ने कोई रहम नहीं दिखाया।

-पिता ने बताया कि वॉट्सऐप मैसेज में बताया गया है कि रैगिंग के दौरान बहुत बेइज्जती की जाती है। रोना उसे डांस करने से नहीं आया, बल्कि बेइज्जत होने के कारण वह रो रही थी।

-सोनाली के पिता ने बताया कि वनांचल डेंटल कॉलेज प्रबंधन अंतिम समय तक यही कहता रहा कि यहां रैगिंग नहीं होती है। सोनाली के अलावा भी कॉलेज में कई जूनियर छात्राओं को रैगिंग का शिकार होना पड़ा है।

-उन्होंने बताया कि रैगिंग की शिकार एक छात्रा ने अपने परिजनों को जानकारी दी थी। तो परिजनों ने कॉलेज प्रबंधन से शिकायत की थी।

-दूसरे दिन वार्डन मीना सिंह ने क्लास में पहुंचकर सभी जूनियर छात्राओं को फेल करने की धमकी दी थी। यह जानकारी सोनाली ने अपने पिता को एक दिसंबर को वॉट्सऐप के जरिए दी थी।

-वॉट्सऐप मैसेज में सोनाली ने अपने पिता से आग्रह किया था कि वे कॉलेज के खिलाफ कहीं शिकायत नहीं करें, वर्ना उसे समस्या होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *