Woman, BF kill husband 26 days after marriage

murderChhatarpur (MP): Rubina called her husband to her parents’ house 26 days after marriage and she and her boyfriend Jeetendra murdered him. They buried body of the deceased Javed in a deep pit. The matter came to light after intensive interrogation of the accused by the police.

शादी के 26 दिन बाद पति को मिलने बुलाया मायके, प्रेमी के हाथों करवाया ये हाल

भोपाल/छतरपुर. शादी के महज 26 दिनों के बाद महिला ने अपने पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करवा दी। इतना ही नहीं, उसने इस गुनाह छिपाने में भी उसका साथ दिया। हत्या के बाद प्रेमी ने शातिराना तरीके से लाश को ठिकाने लगाने उसे गड्ढ़े में दफना दिया। मृतक 30 दिसंबर 2016 से लापता था। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। संदेही से पूछताछ के बाद सोमवार को मामले का खुलासा हुआ है। जानिए क्या है पूरा मामला…

– नौगांव थाना के ग्राम दौरिया की रहने वाली रूबीना की शादी 4 दिसंबर 2016 को टीकमगढ़ जिले के सेंदरी थाना के रहने वाले 26 साल के जावेद के साथ हुई थी।

– रूबीना का लव अफेयर गांव के ही जीतेंद्र कुशवाहा से चल रहा था। परिवार के दबाव के चलते रूबीना ने शादी तो कर ली, लेकिन शादी के बाद मायके आने पर उसने अपने आशिक जीतेंद्र के साथ मिलकर अपने पति जावेद को ठिकाने लगाने की साजिश रच डाली।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

– जीतेंद्र की प्लानिंग के मुताबिक, रूबीना ने अपने नए नवेले पति जावेद को मिलने के बहाने मायके बुलाया।

– जावेद 30 दिसंबर को अपने घरवालों को बताए बिना ससुराल दौरिया आ गया।

– गांव पहुंचने पर रूबीना और जीतेंद्र ने उसका वेलकम किया। इसके बाद जावेद को घुमाने के बहाने जीतेंद्र नौगांव ले गया। जावेद अपने ससुर के घर जाने के बजाय जीतेंद्र के साथ चला गया।

– नौगांव पहुंचने पर जीतेंद्र और जावेद ने एक पार्क के पास बैठकर शराब के पैग लगाए। इसके बाद जीतेंद्र उसे खाना खिलाने के बहाने छतरपुर रोड के एक ढाबा पर ले गया।

– किसी बहाने से ढाबा के पीछे सुनसान में ले जाकर जीतेंद्र ने जावेद को कट्‌टे से गोली मार दी और उसकी लाश वहीं बाउंड्री के पीछे छोड़कर वापस घर लौट गया।

– दूसरे दिन सुबह करीब 5 बजे वह फावड़ा-गेंती लेकर पहुंचा और गड्‌ढा खोकर जावेद की लाश को दफना दिया।

साइबर सेल की मदद से लगा सुराग

– जावेद जब रात को घर वापस नहीं पहुंचा तो फैमिली ने मोबाइन पर कॉल किया, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था।

– शक होने पर फैमिली ने जावेद की ससुराल फोन लगाया तो ससुराल वालों ने कहा कि वह यहां नहीं आया।

– रूबीना ने भी उसके गांव आने की बात से इनकार किया।- इस पर जावेद के चाचा ने सेंदरी थाना पहुंचकर उसकी गुमशुदगी लिखाई।

– मामले में पुलिस ने साइबर सेल की मदद ली और लंबी जद्दोजहद के बाद जीतेंद्र और रूबीना के मोबाइल ट्रेस करने पर दोनों के बीच हुई बातचीत के आधार पर शक यकीन में बदल गया।

– रविवार को सेंदरी थाना के एसआई प्रमोद मिश्रा, एसआई अर्चना यादव के साथ नौगांव आए और नौगांव पुलिस की मदद से दौरिया के जीतेंद्र को पकड़ा।

– जीतेंद्र ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पूरी वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने सोमवार दोपहर सांझा चूल्हा ढाबा के पीछे जमीन से जावेद की लाश निकलवाई और पीएम के लिए भेज दी।

– पुलिस ने जावेद की पत्नी रूबीना हो हिरासत में ले लिया और दोनों को अपने साथ सेंदरी ले गई।

टीआई विनायक शुक्ला का कहना है कि मृतक की पत्नी ने अपने आशिक के द्वारा पति की हत्या करवाई है। हमने सेंदरी पुलिस की मदद कर लाश को बरामद कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *