Why Abhishek Bachchan is going away from Aishwarya Rai?

abhishekMumbai: There is a widening rift between Abhishek Bachchan and his actress wife Aishwarya Rai over their careers. The rift started in year 2016 and is growing since then so far so that they are living separately.

The rift began on the premiere of Sarbjit in which Aishwarya played a stellar role. Abhishek seems to be jealous of grand come back while he is doing nothing worthwhile.

ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच आ रहीं दूरियां, जानिए किस बात को लेकर है झगड़ा!

मुंबई।अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या अभी महज 5 साल की है। लेकिन उनके पेरेंट्स यानी अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच अभी से उनके करियर को लेकर झगडा शुरू हो गया है। दोनों ही आराध्या के करियर को लेकर अलग-अलग राय रखते हैं। एक फेमस एंटरटेनमेंट वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, बेटी आराध्या के करियर को लेकर अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग-अलग विचार उनके बीच दूरियों का कारण बन रहे हैं। क्या चाहते हैं अभिषेक और ऐश्वर्या …

रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि अभिषेक चाहते हैं कि आराध्या बड़ी होकर एक्ट्रेस बने और फिल्मों में नाम कमाए। इतना ही नहीं उनकी ख्वाहिश आराध्या को बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में लाने की है। हालांकि, ऐश्वर्या इससे उलट राय रखती हैं। वे नहीं चाहतीं कि आराध्या एक्टिंग फील्ड में आएं। खैर, खबर में सच्चाई कितनी है, यह तो बच्चन परिवार ही बता सकता है।

शादी को हो गए 10 साल

फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में ऐश्वर्या और अभिषेक ने पहली बार साथ काम किया था। इसके बाद दोनों फिल्म ‘उमराव जान’ में भी नजर आए। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। फिल्म ‘गुरु’ के सेट पर अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा था कि टोरंटो में हुए फिल्म ‘गुरु’ के प्रीमियर के बाद, होटल की बालकनी में खड़े होकर उन्होंने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। प्रपोज करते समय वे बहुत नर्वस थे। बकौल अभिषेक, “मैंने धड़कते दिल से ऐश को प्रपोज किया और उन्होंने हां करने में एक सेकंड का भी समय नहीं लिया।” 20 अप्रैल, 2007 को अभिषेक-ऐश्वर्या ने शादी की। 16 नवंबर 2011 को वे बेटी आराध्या के पेरेंट्स बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *