Girl student commits suicide after hot talks with boyfriend

suicideRanchi: A girl student living in hostel of a coaching institute at Lalpur here committed suicide after hot talks with her boyfriend. Her female roommate informed that boyfriend of the deceased had called her saying that she might take some extreme step and urged to save her.

BF से फोन पर हुई Hot Talk, फिर GF ने पलभर में उठाया ये खौफनाक कदम

रांची। यहां लालपुर स्थित कोचिंग इंस्टीट्यूट के हॉस्टल में मेडिकल की तैयारी कर रही एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। शनिवार को मृतका की रूम पार्टनर ने बताया कि मौत से ठीक एक घंटे पहले वो एक युवक से बातचीत कर रही थी। इसके बाद युवक ने छात्रा की रूम पार्टनर को भी फोन किया था और कहा था कि ‘उसकी दोस्त कुछ कर लेगी, उसे बचाओ।’

-इच्छिता (मृतका) की रूम पार्टनर सपना (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात 8 बजे 15-20 छात्राएं हॉस्टल के स्टडी रूम में थीं।

-इच्छिता भी थी। पांच मिनट बाद वह चली गई। तभी इच्छिता के दोस्त मनीष का फोन मेरे मोबाइल पर आया।

-कहा- मेरे और इच्छिता के बीच कुछ विवाद हो गया है। वह कह रही है कि मैं फांसी लगा लूंगी। तब मैंने मनीष से कहा- तुम हर बार उससे लड़ते हो और यही बात कहते हो।

-यह कह कर मैंने फोन काट दिया और पढ़ने लगी। रात 8.30 बजे स्टडी और डिनर के बाद सभी छात्राएं अपने-अपने कमरे में जाने लगी।

-मैं भी कमरे की अोर गई। दरवाजा अंदर से बंद था। जोर से खटखटाने पर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

-तब अन्य छात्राएं भी आ गईं। सभी छात्राएं कमरे के पीछे वाली खिड़की के पास गईं और पल्ला खोल कर कमरे में झांका तो कांप गईं।

-इच्छिता फंदे में लटकी थी। इसकी जानकारी हॉस्टल संचालक को दी गई। वे भागते हुए पहुंचे। नहीं खुलने पर दरवाजा को धक्का मार कर खोला।

-इच्छिता को फंदे से नीचे उतारा गया और संचालक उसे रिम्स ले गए। जहां डॉक्टर्स ने इच्छिता को मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी में हुआ कैद

हॉस्टल में लगे सीटीटीवी से हॉस्टल की गली और बाहर में क्या हो रहा है कैद हुआ है। एक सीसीटीवी में दिखा है कि रात 8.05 बजे छात्रा लाइब्रेरी से कमरे में जा रही है। बाहर वाले सीसीटीवी में संचालक घटना के बाद छात्रा को उठाकर अस्पताल ले जाते दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *