Woman jumps from 5th floor to evade rapists

rapeMumbai: A woman allegedly gang raped in Mumbai, Woman gangraped in Pydhonie area of south Mumbai on Thursday night. The Woman jumped from 5th floor to evade rapists. The badly injured woman has been shifted to hospital.

The woman hails from Uttar Pradesh and was brought here by the accused for employing her in some job. Both the accused have been arrested.

मुंबई में महिला से गैंगरेप, रेपिस्टों से बचने की कोशिश में 5वीं मंजिल से गिरी

27 साल की महिला यूपी से नौकरी की तलाश में मुंबई आई थी। आरोपियों में से एक उसका परिचित है और वो ही 10 दिन पहले उसे मुंबई लाया था।

मुंबई. यहां के पायधुनी इलाके में गुरुवार रात यूपी से नौकरी की तलाश में आई महिला से कथित तौर पर दो लोगों ने गैंगरेप किया। जिस घर में बंद कर उससे ज्यादती हो रही थी, वहां से बच निकलने की कोशिश के दौरान महिला 5वीं मंजिल से गिरकर घायल हो गई। वह संदिग्ध हालात में बिल्डिंग के नीचे गिरी मिली। उसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। क्या है मामला…

– पायधुनी के डीसीपी दयानेश्वर चाव्हाण ने बताया- 27 साल की महिला यूपी से नौकरी की तलाश में मुंबई आई थी। आरोपियों में से एक उसका परिचित है और वो ही 10 दिन पहले उसे मुंबई लाया था।

– आरोपी ने उसे आठ दिन भिवंडी इलाके के एक मकान में रखा था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने उससे तब भी रेप किया था।

सुबह आसपास के लोगों ने महिला को देखा

– पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी महिला को गुरुवार रात पायधुनी इलाके में लेकर आया। यहां उसका एक दोस्त भी मौजूद था। तीनों ने डिनर किया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने कथित तौर पर महिला से रेप किया।

– रेप के बाद संदिग्ध हालात में महिला बिल्डिंग से नीचे कूद गई। महिला रेपिस्टों के चंगुल से बच निकलना चाहती थी।

– उस वक्त दोनों आरोपी सो रहे थे। सुबह 4 बजे उसे आसपास के लोगों ने देखा और पुलिस को इसकी इन्फॉर्मेशन दी।

– पुलिस ने महिला को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। पुलिस ने कहा है कि मामले की आगे जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *