Siddhu injured as stages falls after he performed Bhangra

siddhuAmritsar: Congress leader and former Indian cricketer suffered minor injury as stage caved in after he performed Bhangra with fans after reaching Amritsar to visit Golden Temple. The incident took place in Chowk Ratan Singh locality.

सिद्धू ने किया भांगड़ा तो टूट गया स्टेज, यूं नीचे गिर पड़े गुरु

अमृतसर।लोकल बॉडीज मिनिस्टर नवजोत सिद्धू बुधवार को शपथ लेने के बाद पहली बार अमृतसर पहुंचे। जहां लोगों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। इस दौरान जैसे ही वह गोल्डन टेंपल पहुंचे तो वहां फैंस के बीच उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लग गई। उन्होंने लोगों के बीच जमकर भांगड़ा भी किया। सिद्धू कर रहे थे भांगड़ा और टूट गया स्टेज…

– सिद्धू पूर्व लोकल बॉडीज मिनिस्टर अनिल जोशी के गढ़ नॉर्थ हलके के चौक रतन सिंह पहुंचे। चुनाव से पहले उन्होंने वादा किया था कि अगर सुनील दत्ती अनिल जोशी को हरा देंगे तो वे यहां भांगड़ा करेंगे।

– वादे के मुताबिक सिद्धू ने स्टेज पर आते ही भांगड़ा शुरू कर दिया। जहां सिद्धू नाच रहे थे, ठीक वहीं स्टेज का फट्‌टा टूटा और वे नीचे गिर पड़े।

– विधायक दत्ती व अन्य कांग्रेसियों ने उन्हें थामकर बाहर निकाला। उसके बाद वे चल दिए। सात मिनट का ये प्रोग्राम जोशी के घर से 900 मी. और ऑफिस से सिर्फ 400 मी. दूर हुआ।

– कभी सिद्धू जोशी के गुरु रहे हैं। लेकिन, अब कट्‌टर विरोधी हैं।

सिद्धू ने कमिश्नर को कहा, वीआईपी रूट नहीं चाहिए

– लोकल बाडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलिस कमिश्नर जी नागेश्वर राव को फोन करके उनके लिए वीआईपी रूट न लगाए जाने को कहा है।

– बुधवार को दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद सिद्धू ने जलियांवाला बाग में शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

– इसके बाद जब सिद्धू रामतलाई से होते हुए एलिवेटेड रोड पर चढ़े तो देखा कि पुलिस ने वीआईपी रूट के तहत ट्रैफिक रोकी हुई थी, जिस पर सिद्धू ने गाड़ी से उतर के खुद ट्रैफिक चलवाई और कहा कि उनके आने पर जनता को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

इस कोठी में होगा सिद्धू का ऑफिस

– मकबूल रोड स्थित इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट की कोठी में अब लोकल बॉडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का कैंप ऑफिस होगा। ट्रस्ट की ओर से ऑफिस बनाने के लिए सिद्धू को यह कोठी अलॉट कर दी गई है।

– जानकारी के अनुसार सिद्धू की ओर से अगले कुछ दिनों में यहां पर ऑफिस शिफ्ट कर लिया जाएगा। अब तक सिद्धू का ऑफिस होली सिटी स्थित उनके घर में था।

– लोगों को सिद्धू से मिलने के लिए अब शहर से दूर उनके घर नहीं जाना पड़ेगा। पहले से तय शेड्यूल के मुताबिक सिद्धू सप्ताह में तीन दिन इस ऑफिस में बैठकर लोगों से मुलाकात किया करेंगे।

– ट्रस्ट की ओर से ऑफिस को तैयार करवाया जा रहा है। बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले इस कोठी में पूर्व लोकल बॉडीज मंत्री अनिल जोशी का कैंप ऑफिस हुआ करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *