Cow killers will be hanged in Chhattisgarh: CM Shri Raman Singh

Raman SinghRaipur: Chhattisgarh Chief Minister Shri Raman Singh has that no incident of cow slaughter has come to light in the state during last 15 years of his regime. He said that if anyone kills a cow in the state, he will be hanged to death.

Answering a question posed by journalists on Saturday about framing anti-cow slaughter law in the state, the Chief Minister counter-questioned them saying “Have you ever heard of any cow slaughter incident in Chhattisgarh during last 15 years. If someone does so, he would be hanged to death”.

जो छत्तीसगढ़ में गोहत्या करेगा, उसे फांसी पर लटका देंगे: CM रमन सिंह

रमन ने दावा किया कि राज्य में पिछले 15 सालों से गोहत्या की कोई भी घटना सामने नहीं आई है। रायपुर. यूपी में अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई के बीच अब छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि गायों की हत्‍या करने वालों को फांसी पर लटका दिया जाएगा। उन्होंने यह भी दावा किया कि राज्य में पिछले 15 सालों से तो ऐसी कोई घटना सुनने को नहीं मिली। बीजेपी ने यूपी विधानसभा चुनाव के वक्त बूचड़खानों को मुद्दा बनाया था। अमित शाह ने एलान किया था पार्टी को बहुमत मिलता है तो प्रदेश के सभी बूचड़खानों पर कार्रवाई की जाएगी।सरकार बनते ही राज्य में इस पर कार्रवाई जारी है।रमन ने कहा- आपने राज्य में गो हत्या का केस सुना क्या…

– रमन सिंह से शनिवार को मीडिया ने गोहत्या पर कानून बनाने को लेकर सवाल किए। उन्होंने कहा कि आपने राज्य में कोई मामला सुना क्या? अगर ऐसा है तो हत्यारों को लटका देंगे।

– उन्होंने ये भी दावा किया कि राज्य में पिछले 15 सालों से गोहत्या की कोई भी घटना नहीं हुई है।

यूपी के बीजेपी MLA – गोहत्या करने वालों की टांगे तोड़ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *