Why this woman slapped AAP leader Sanjay Singh?

sanjay singhNew Delhi, April 2 : Aam Aadmi Party’s Sanjay Singh was on Sunday attacked by a woman during a roadshow for the MCD elections. The woman slapped him alleging that money was being demanded to give ticket for election.

It’s not clear why Singh was attacked, but a woman who appears to be an AAP supporter, is seen attacking Singh before several party workers form a security cordon around him.

The incident is believed to have taken place near Delhi’s Chowkhandi Chowk area in Patel Nagar.

AAP has launched poll campaign for two crucial elections in Delhi. Rajouri Garden assembly poll is scheduled for 9 April, while civic body polls will be held on 23 this month.

Rajaouri Garden seat had fallen vacant after Jarnail Singh had resigned to contest from Lambi in Punjab assembly polls.

AAP नेता संजय सिंह को लेडी वर्कर ने थप्पड़ मारा; टिकट के लिए पैसे मांगे जाने का आरोप

आरोप है कि आप नेता ने महिला को टिकट देने के बदले पैसे मांगे थे। रविवार को उसने संजय सिंह के रोड शो में हंगामा किया।

नई दिल्ली.एमसीडी इलेक्शन में टिकट के बदले पैसे मांगे जाने से नाराज आम आदमी पार्टी की महिला वर्कर ने संजय सिंह के रोड शो में हंगामा किया। रविवार को आप के स्पोक्सपर्सन वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर इलाके में प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। महिला उनसे मिलने की कोशिश कर रही थी, लेकिन आप वर्कर्स ने उसे रोक दिया। महिला का कहना है कि गुस्से में उसने सिंह को थप्पड़ मार दिया। विधायक जरनैल सिंह और बाकी लोगों ने बीच-बचाव किया। MLA ने पुलिस को कॉल किया…

– डीसीपी (वेस्ट) विजय कुमार ने बताया, ”एमएलए जनरैल सिंह ने पुलिस को दोपहर 12 बजे कॉल किया। उन्होंने कहा कि तिलक नगर में गुरुद्वारा के पास एक महिला ने आप के स्पोक्सपर्सन को थप्पड़ मारा है। पुलिस महिला और उसके पति से पूछताछ कर रही है। अब तक संजय सिंह की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है।”

– रोड शो में हुए हंगामे का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें महिला हाथ में माला लेकर संजय की ओर बढ़ती हुई दिख रही है। वह उनके नजदीक पहुंच जाती है। इसी दौरान कुछ वर्कर आकर महिला को घेर लेते हैं। और संजय सिंह एक वर्कर से पीछे खड़े रहते हैं।

– महिला कहती है कि उसने कई बार टिकट के लिए पैसे मांगे जाने की शिकायत सबूतों के साथ अरविंद केजरीवाल से की, लेकिन आरोपी नेता पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

– बता दें कि दिल्ली के 3 नगर निगमों के लिए 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। बीजेपी और आप ने इलेक्शन कैंपेन शुरू कर दिया है।

महिला ने क्या कहा?

– थप्पड़ मारने वाली वाली महिला का नाम सिमरन बेदी है। उन्होंने DainikBhaskar.com से कहा, ”आप का डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट पैसे मांग रहा था। इसकी शिकायत अरविंद केजरीवाल और कई बड़े नेताओं से की। सबूत के तौर पर बातचीत का ऑडियो भी दिया। लेकिन पार्टी ने उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया।”

– ”रोड शो के दौरान संजय सिंह से मिलने की कोशिश कर रही थी। लेकिन पार्टी वर्कर्स ने मुझसे बदतमीजी की और गुस्से में मैंने स्पोक्सपर्सन को थप्पड़ मार दिया। मैं और मेरे पति पार्टी के पुराने वर्कर हैं। दिल्ली, पंजाब और गोवा इलेक्शन में भी प्रचार कर चुके हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *