Stampede, lathi-charge in Sapna Choudhary’s programme, many injured

Sapna ChaudharyPolice resorted to lathi-charge to control unruly crowd in and outside Sapna Choudhary’s programme at a marriage home in Gwalior. Many persons were injured due to which the programme had to be cancelled only after 5 minute dance of Sapna.

She was escorted safely by the police.

ग्वालियर।एक मैरिज होम में मंगलवार की शाम को सपना चौधरी का डांस का प्रोग्राम था। इस प्रोग्राम के लिए टिकट के लिए पहले हंगामा हुआ। डांस के दौरान दर्शकों ने जमकर हंगामा किया और पत्थर व पानी की बोतलें फेंकना शुरू कर दीं। इसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजी और दर्शकों को काबू किया। इस उपद्रव के कारण सपना चौधरी 5 मिनट ही डांस कर पाई और प्रोग्राम कैंसिल करना पड़ा। ऐसे बदइंतजामी के बीच हुआ डांस…………

-एक संस्था ईवनटोन ने गोला का मंदिर इलाके में एक मैरिज होम वृंदावन गार्डन में सपना चौधरी नाइट का आयोजन 4 अप्रैल को तय किया गया।

-हालांकि यह आयोजन 4 अप्रैल को होगा, इसको लेकर अंत तक भ्रम की स्थिति बनी रही। मंगलवार की शाम को इस डांस के लिए टिकट बिकना शुरू हो गए।

-सपना चौधरी का डांस देखने के लिए युवक गोला का मंदिर पहुंच गए। वहां पर टिकट के दौरान भगदड़ की स्थिति बन गई, जिसके कारण पुलिस को लाठियां चलानी पड़ीं।

डांस के दौरान फेंके पत्थर

-जैसे-तैसे लोग मेरिज होम के भीतर सपना का डांस देखने पहुंचे तो वहां बैठने तक की व्यवस्थाएं नहीं थीं। सपना चौधरी डांस के लिए स्टेज पर आई और डांस शुरू कर दिया।

-डांस शुरू होते ही दर्शकों का धैर्य खत्म हो गया और स्टेज पर पत्थर और पानी की बोतलें फिंकने लगीं। इसको देखकर सपना ने डांस रोक दिया।

पुलिस ने चलाई लाठियां

-उपद्रवी लोगों को काबू करने के लिए पुलिस ने फिर लाठियां चलाई और जैसे-तैसे उत्साही दर्शकों को काबू किया। इसी अव्यवस्थों के बीच सपना चौधरी ने डांस किया।

-डांस के दौरान दर्शक उपद्रव करते रहे और पुलिस उनको काबू करने का प्रयास करती रही। कुछ युवकों ने स्टेज पर भी चढ़ना चाहा, लेकिन सपना चौधरी के बाउंसरों ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया।

-कई बार बाउंसरों ने दर्शकों की पिटाई भी कर दी। पुलिस ने केवल दर्शकों को रोका, लेकिन बाउंसरों से कुछ नहीं कहा।

-इस मारपीट से गुस्साए लोगों ने जमकर उपद्रव किया और कुर्सियां तक तोड़ दीं। इस पूरे प्रोग्राम में आयोजन करने वालों की कमियां नजर आईं।

– इसके बाद सपना चौधरी ने डांस रोक दिया, क्योंकि बदइंतजामों के बीच उपद्रव ज्यादा हो रहा था।

-बाद में प्रोगाम कैंसिल करना पड़ा और पांच मिनट के बाद सपना ने डांस नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *