TV anchor gives news of death in live telecast, weeps after show

anchorRaipur: Local channel’s TV anchor Supreet Kaur was taking live update of a car accident when she realized that those dead in the accident included her husband near Pithoragaon in Mahasamund in Chhattisgarh state. However, she mustered courage and continued giving the breaking news. When the news was off, she started cying bitterly.

Her colleagues said that Supreet is a brave woman. She showed her expressions only after the news was over and later telephoned her relatives. The 28 years old Supreet is working with the news channel for last 9 years.

छत्तीसगढ़ में टीवी एंकर ने लाइव बुलेटिन में पढ़ी पति की मौत की खबर

रायपुर. यहां एक टीवी चैनल की एंकर को पति की मौत की खबर को न्यूज में पढ़ना पढ़ा। दरअसल, शनिवार की सुबह महासमुंद जिले के पिथौरा गांव से कार एक्सीडेंट की ब्रेकिंग न्यूज आई। रिपोर्टर घटना की लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था। एंकर एक्सीडेंट की जानकारी लेते जा रही थी। तभी उसे अहसास हुआ कि रिपोर्टर जिस कार का जिक्र कर रहा है और जिन लोगों की मौत हुई है उसमें उसमें उसके पति भी शामिल थे। इस अहसास के बाद भी उसने न्यूज पढ़नी बंद नहीं की। बुलेटिन खत्म होने के बाद रो पड़ी…

– इस न्यूज एंकर का नाम सुप्रीत कौर है। वह यहां के एक प्राइवेट चैनल में काम करती हैं।

– शनिवार सुबह जब महासमुंद के पिथौड़ा से एक्सीडेंट की खबर फ्लैश हुई। एंकर ने मौके पर मौजूद रिपोर्टर से जानकारी लेनी शुरू की। रिपोर्टर ने बताया कि यह हादसा रेनाल्ड डस्टर कार के साथ हुआ है। इसमें सवार पांच में से तीन लोगों की मौत हो गई है। तभी उसे अहसास हुआ कि इनमें उसके पति भी शामिल हो सकते हैं। वह भी उसी इलाके में सुबह चार लोगों के साथ रेनाल्ड डस्टर कार से गए हुए थे।

– सुप्रीत इस अहसास के बाद भी न्यूज पढ़ती रही। जैसे ही बुलेटिन खत्म हुआ। वह रो पड़ी।

– सुप्रीत के एक साथी ने बताया कि वह बहुत ही बहादुर है। हमें एक एंकर के तौर पर उस पर गर्व है, लेकिन इस खबर से हमें धक्का पहुंचा है।

– सीनियर एडीटर ने बताया कि सुप्रीत ने पति की कार को फुटेज में पहचान लिया था, लेकिन वह बुलेटिन को पढ़ती रही। स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद ही उसने अपने रिश्तेदारों को फोन करना शुरू कर दिया था।

– चैनल के सीनियर एडिटर के मुताबिक जब सुप्रीत न्यूज पढ़ रही थी उसी वक्त चैनल के स्टाफ को पता चल गया था कि मरने वालों में उनके पति भी हैं, लेकिन हमारी इतनी हिम्मत नहीं हुई कि हम उन्हें ये बात उस वक्त बता पाते।

कौन है सुप्रीत

– 28 साल की सुप्रीत यहां के प्राइवेट चैनल में 9 साल से काम कर रही हैं। उनकी पिछले साल ही हर्सद कावडे से शादी हुई थी। दोनों रायपुर में रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *