Man cuts wife in several pieces on refusinNewg to shoot her nude video

piecesIndore: When the police nabbed absconding husband of murdered woman 24 yearsold Tanu Rajoria, Chandan Rajoria confessed that he had murdered her with the help of his friend Mahim Sharma. They wanted to shoot nude video of Tanu with others for blackmailing them. When she refused, they murdered her. They cut her body into 16 pieces and kept them in refrigerator. When the pieces started stinking they threw them in a jungle.

पत्नी ने अश्लील वीडियो बनाने से किया मना, पति ने गला घोंट किए 16 टुकड़े

इंदौर.शहर में 24 साल की महिला तनु राजौरिया मर्डर केस में रोंगटे खड़े करने वाला खुलासा हुआ है। महिला के अचानक गायब होने के बाद जब फरार पति को पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि उसने अपने एक कांग्रेस नेता दोस्त के साथ मिलकर पहले पत्नी की हत्या की और लाश के 16 टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए, फिर बदबू आने पर उसे शहर के बाहर जंगल में फेंक अाया। पत्नी ने अश्लील वीडियो बनाने से किया था मना…

– क्राइम ब्रांच के मुताबिक आरोपी पति चंदन राजौरिया और उसके दोस्त कांग्रेस नेता महिम शर्मा तनु के अश्लील वीडियो बना लोगों को फंसाकर रुपए कमाना चाहते थे।

– तनु ने विरोध किया तो दोनों ने रंगपंचमी को यानी 17 मार्च को गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। एक दिन तक लाश घर में रखे रहे।

– 18 तारीख यानी अगले दिन एक बड़े चाकू से लाश के 16 टुकड़े किए और उन्हें एक कार्टून में भरकर इंडिका से बाहर ले गए।

– कुछ टुकड़े इंदौर के नालों में तो कुछ बड़वाह-भेरूघाट के रास्ते में फेंके। गर्दन और धड़ नर्मदा में बहा दिया। लाश का कोई भी हिस्सा न मिलने पर पुलिस आरोपियों पर हत्या का केस भी दर्ज नहीं कर पा रही है।

– पुलिस चार दिनों से लाश के टुकड़े खोज रही है, लेकिन एक भी हिस्सा नहीं मिला। आरोपियों पर अभी IPC की धारा 365 में सिर्फ किडनैपिंग का केस दर्ज हुआ है।

चार साल पहले मंदिर में की थी लव मैरिज

– गोयल नगर में ‘अड़ोस-पड़ोस अपार्टमेंट’ के फ्लैट नंबर 103 में तनु अपने पति चंदन राजौरिया के साथ रहती थी।

– महिला के मौसेरे भाई दीपक गुर्जर ने बताया तनु ने चार साल पहले चंदन राजौरिया से मंदिर में लव मैरिज की थी। उनकी आठ महीने की बच्ची विनी भी है।

– 25 मार्च को उसके जन्मदिन पर फैमिली ने उसे कॉल किया तो फोन बंद मिला। जब उसकी मौसी अनिता फ्लैट पर पहुंची तो पड़ोसियों की बातों से उसे अनहोनी की शंका हुई।

– पड़ोसियों से परिवार वालों को जानकारी मिली थी कि उसे फ्लैट में कैद कर रखा है। इस पर फ्लैट तलाशा तो वहां कोई नहीं मिला।

– उनके घर पहुंचने पर पड़ोसियों ने उसे नशे में होने और पति द्वारा छोड़कर जाने की बात कही थी।

– इस पर उन्होंने गुमशुदगी दर्ज करवा दी थी, लेकिन दो दिन से उसका पति भी लापता था। फैमिली ने आशंका जताई है कि तनु के साथ पति ने कुछ गलत कर दिया है।

– पुलिस ने तनु के देवर और उसकी सास को हिरासत में लिया तो वे भी अपने बेटे चंदन के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके थे।

महिम से भी थे तनु के संबंध

– चंदन ने क्राइम ब्रांच को यह भी बताया कि आरोपी पति चंदन ने तनु से रजामंदी से तलाक ले लिया था। इसके बाद दूसरी शादी कर ली थी।

– पति चंदन के दोस्त महिम ने भी तनु से रिश्ते बना लिए थे। इस पर तनु उससे 10 हजार रुपए महीना खर्च देने की मांग कर रही थी और नहीं देने पर दोनों को फंसाने की धमकी देती थी। इसके बाद ही उन्होंने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

– पुलिस ने आरोपियों की इंडिका भी जब्त कर ली है। इनके साथ लाश को ठिकाने लगाने वाले ड्राइवर को भी क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *