Murder or suicide? Crucial two-minute footage of CCTV is missing

murderRaipur:  Rohit Bajaj’s blood stained body was found in Mominpura area. It is not clear whether it was Murder or suicide since Crucial two-minute footage of CCTV is missing. Police is considering this a case of murder because there was no reason for suicide. Further investigations are going on.

खून से लथपथ बेटे की सांस चेक की, हाथ से पिस्टल हटाई और रोने लगी मां

रायपुर. शहर के मोमिनपारा इलाके में रविवार-सोमवार की रात रोहित बजाज गोलीकांड को लेकर खुदकुशी के दावों के बीच एक फुटेज ने जांच की दिशा ही बदल कर रख दी है। जिस दुकान के वीडियो फुटेज में रोहित आता-जाता नजर आ रहा है, उसी में खून से लथपथ उसकी लाश भी दिख रही है। थोड़ी देर बाद रोती बिलखती मां भी नजर आई, लेकिन लाइव चल रहे कैमरे में दो मिनट का वीडियो गायब है। ठीक उसी समय रोहित को गोली लगी है।

– आधी रात के बाद रोहित कैमरे की जद में एक-दो बार आता जाता दिख रहा है। फिर अचानक ही उसकी खून से लथपथ लाश नजर आ रही है। दो मिनट में क्या हुआ? किसी को नहीं मालूम। न रोहित खुद को गोली मारते नजर आ रहा है और न ही किसी को उसके साथ देखा जा रहा है।

– पड़ताल में पता चला है कि 3 बजकर 29 मिनट तक का फुटेज है, उसके बाद एकाएक 3 बजकर 31 मिनट का फुटेज है। उन दो मिनट में ही उसे गोली लगी और वह सड़क पर गिरकर तड़पने लगा। — इस फुटेज के सामने आने के बाद से आला अफसर बेचैन हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि पुलिस को रोहित की खुदकुशी करने की एक भी बड़ी वजह नजर नहीं आ रही है।

– पुलिस अफसर भी स्वीकार कर रहे हैं कि माता-पिता की डांट और उसका कारण भी इतना बड़ा नहीं था कि रोहित अपनी जान दे सके। इस वजह से पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम भी इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है।

मां को जब बेटे के नहीं रहने का यकीन हुआ तो फूट-फूटकर रो पड़ी

– बेटे की मौत की खबर सुनकर बदहवास मां पति के साथ पहुंची।

– सीसी कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि घटनास्थल पर पहुंचते ही बेटे के माथे को छुआ। हाथ से पिस्टल हटाई। फिर सीने पर हाथ रखकर सांसे चेक की। जब पूरा यकीन हो गया कि बेटा नहीं रहा, तब फूट-फूटकर रो पड़ी।

– उसके बाद पुलिस पहुंची और मां को वहां से हटाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *