Makes friends on social media, calls to Jaipur and rapes girl

rapeJaipur: Accused Sachin Khatri got friendly with a girl on social media. He called the girl to Jaipur on the pretext of having quality time. Sachin is a resident of Ludhiana and has dealing in garment business due to which has visits Jaipur frequently. The girl belongs to Delhi. In Jaipur, Sachin gave some intoxicant to the girl and raped her. Police has taken Sachin into custody.

दोस्ती कर जयपुर घूमने बुलाया, नशे में किया होटल में रेप

जयपुर। दिल्ली की एक लड़की को फेसबुक के जरिए प्यार के झांसे में फंसाकर रेप करने वाले एक शख्स को जालूपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार दिल्ली की रहने वाली पीड़िता की दोस्ती फेसबुक पर सचिन खत्री से हुई। चैटिंग जल्द ही पहले दोस्ती फिर प्यार में तब्दील हो गई। यह है पूरा मामला…

– आरोपी सचिन खत्री गारमेंट का काम करता है और वह बिजनेस के सिलसिले से जयपुर आता रहता था। इस बार अपने बिजनेस ट्रिप के दौरान उसने पीड़िता को भी जयपुर घुमाने के बहाने से बुला लिया।

– आरोपी सचिन ने जयपुर में जालूपुरा थाना क्षेत्र में होटल में कमरा बुक करवाया और वहां लड़की के साथ ठहर गया।

– पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सोमवार रात डेढ़ बजे सचिन ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया।

– लड़की को जब होश आया तो उसने पुलिस को फोन कर दुष्कर्म के बारे में बताया। एडीशनल डीसीपी नॉर्थ राजेश मील ने बताया कि रात गश्त कर रही टीम तुरंत होटल पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया।

– पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है और आरोपी सचिन के खिलाफ वारंट जारी किया गया है। पुलिस ने फिलहाल उसे हिरासत में ले रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *