Woman kills 4-months old daughter for black magic

murderJaipur: A 4-month daughter for black magic here by throwing Pratap Nagar Sector-18 in an overhead water tank. Later, she spread word about abduction of the girl by an unknown lady.

However, the police found body of the child in an overhead tank in the neighbouring building. After this, accused Pinky confessed her crime saying that she was possessed at the time of the incident.

काले जादू के लिए मां ने बेटी को पानी के टैंक में डाल ढक्कन बंद कर दिया, यूं ली बलि

जयपुर। राजधानी में एक बार फिर से ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक मां ने जादू-टोने के लिए अपनी 4 महीने की बच्ची को पानी के टैंक में डालकर मार दिया। शातिर महिला पुलिस को कंफ्यूज करने के लिए झूठ बोलती रही। मां ने एेसे किया पुलिस को कंफ्यूज…

– प्रतापनगर सेक्टर-18 में बुधवार सुबह एक मां चिल्ला-चिल्ला कर बोल रही थी लाल साड़ी और लम्बे बालों वाली औरत मेरी गोद से बच्ची छीनकर ले गई।

– जब पुलिस ने तलाश की तो चार माह की बच्ची पड़ोस वाले मकान में पानी के टैंक में मिली।

– पुलिस ने बच्ची की मां पिंकी से सख्ती से पूछताछ की। मां ज्यादा देर राज छिपा नहीं पाई और सच उगल दिया।

– उसने स्वीकारा कि काले जादू के लिए उसने खुद ही बेटी की जान ले ली।

– पिंकी ने बताया कि जब उसने ये काम किया तब उस पर ऊपरी साया था और उसके कहने पर ही उसने अपनी चार महीने की बच्ची को मारा है।

– पिंकी के अनुसार ऊपरी साये ने उससे कहा कि अगर वह अपनी बेटी की बलि देगी तो पति महेंद्र और चार साल के बेटे को जीवन में हमेशा सफलता ही मिलेगी।

 

ऐसे हुआ घटना का खुलासा

– पहली नजर में पुलिस का शक बच्ची के नजदीकी परिजनों पर था।

– घटना के वक्त घर में पति महेन्द्र के साथ दो मजदूर भी काम कर रहे थे, लेकिन उन्होंने भी घर के आस-पास लाल साड़ी वाली औरत को नहीं देखा।

– मजदूरों ने पुलिस को यह भी बताया कि यहां तो महेन्द्र की पत्नी पिंकी ही घर के पास घूम रही थी।

– इसके बाद पुलिस ने आस-पास कई लोगों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने भी लाल साड़ी वाली औरत के वहां आने और उसे देखने जैसी बात स्वीकार नहीं की।

– फिर आस-पास के घरों में रखी पानी की टंकियां देखना शुरू किया।

– पुलिस ने पड़ोस के मकान में अंदर बने टैंक का ढक्कन जैसे ही खोला, तो हैरान रह गई। उसमें बच्ची की लाश तैर रही थी।

 

ऐसे हुआ मां पर शक

– पुलिस को बच्ची की मां पिंकी पर शक इसलिए हुआ क्योंकि जिस पड़ौसी के घर के टैंक में बच्ची की लाश मिली है उस मकान के मुख्य गेट पर ताला लगा था और चाबी पिंकी के पास ही थी।

– यह मकान गोपाललाल मीणा का है। उसकी पत्नी पिछले कुछ दिन से गांव गई हुई है।

– इसलिए घर की एक चाबी महेन्द्र सिंह के घर पर रखवा कर गई थी, ताकि दोपहर में गोपाल के बच्चे स्कूल से आएं तो उनके लिए गेट खोल सकें।

– हुआ यह कि पिंकी ने बच्ची को टैंक में डालने के लिए गेट खोला, लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद गेट का ताला लगाना भूल गई। बस, यहीं से शक पुख्ता हो गया और पिंकी से पूछताछ शुरू कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *