20 agitating farmers mowed down by errant truck

truckA speeding errant truck mowed down farmers who were agitating in favour of the demands at Chitoor in Andhra Pradesh. So far, 20 persons have died and 15 injured in the incident. The farmers had gathered near Munngapalam village.

आंध्र के चित्तूर में ट्रक ने लोगों को कुचला, 20 की मौत; 15 घायल

चित्तूर. यहां से 20 किलोमीटर दूर यरपेडु गांव में पुलिस स्टेशन के सामने प्रोटेस्ट कर रहे किसानों को ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हैं। न्यूज एजेंसी यूएनआई के मुताबिक, चित्तूर (शहरी) एसपी जयलक्ष्मी ने कहा, “यहां पर मुंनगापालम गांव के करीब 100 किसान और गांववाले अवैध रेत खनन के खिलाफ धरना दे रहे थे। पुलिस स्टेशन के सामने वो अधिकारियों से बात कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इसके बाद ट्रक एक हाईटेंशन इलेक्ट्रिक पोल से टकरा गया।” पीएम ने हादसे पर दुख जताया…

– पीएम नरेंद्र मोदी ने चित्तूर में हुए हादसे पर दुख जताया। @PMOIndia ने ट्वीट किया, “आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक्सीडेंट में लोगों की जान जाने पर दुख है। मैं घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं और मृतकों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।”

– आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने ट्वीट किया, “चित्तूर हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। मैंने प्रशासन को हर तरह की मदद करने के निर्देश दे दिए हैं।”

पोस्टमॉर्टम कर परिजनों के तुरंत बॉडी देने के निर्देश

– आंध्र के हेल्थ मिनिस्टर कामिनेनि श्रीनिवास ने बताया कि अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि तुरंत घायलों हर तरह की मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराई जाए और साथ ही मृतकों का पोस्टमॉर्टम तुरंत कर बॉडी परिजनों को सौंपी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *