Wife and BF kill husband, assailants escape after throwing body on road

murderGorakhpur: Vivek Pratap Singh (35) was murdered by his wife Sushma and her boyfriend by hitting his head with bricks in his bedroom. Her accomplices tried to transport the body on a motor cycle. But threw the body on the road when the police chased them. Sushma, her boyfriend and accomplices have been arrested.

पत्नी ने BF से कराई पति की हत्या, Body सड़क पर फेंक भागे बदमाश

यूपी के गोरखपुर में पत्नी ने अपने BF के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में शनिवार रात एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति विवेक प्रताप सिंह उर्फ विक्की (35) की उसी के बेडरूम में ईंट से सिर कूचकर हत्या कर दी। बदमाश उसके शव को रात में ही पल्सर बाइक पर लादकर ले जाने लगे। तभी पुलिस से उनका सामना हो गया। वो शव को वहीं फेंककर भागे, लेकिन पुलिस ने पीछा करके उन्हें अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले में विवेक की पत्नी समेत एक अन्य युवक को भी अरेस्ट किया गया है।

 

घर में किसी को नहीं हुई कोई खबर

– पुलिस भाग रहे संदिग्धों की निशानदेही पर कैंट इलाके के विशुनपुरवा में विवेक के घर पहुंची। वहां पूछताछ के बाद पुलिस ने पत्नी सुषमा को अरेस्ट कर लिया।

– मृतक का रूम फर्स्ट फ्लोर पर है। उसके बगल में उसके चाचा कृष्ण प्रताप सिंह और चाची दुर्गा सिंह का रूम है। दोनों रात में अपने कमरे में में ही थे, लेकिन उनके मुताबिक, उन्हें घटना की जानकारी नहीं हुई।

– इसी प्रकार ग्राउंड फ्लोर पर मृतक के पिता देवेंद्र प्रताप सिंह अपनी पत्नी लक्ष्मी सिंह के साथ सो रहे थे, लेकिन उनके मुताबिक, उन्हें भी घटना की जानकारी नहीं हुई।

प्रेम प्रसंग में की गई हत्या

– मृतक विवेक प्रताप सिंह उर्फ विक्की का एक बेटा आरुष सिंह (6) है।

– सीओ कैंट अभय मिश्रा ने बताया कि हत्या प्रेम प्रपंच में की गई है। मामले की तह तक जाने की कोशि‍श किया जा रहा है। सभी आरोपियों से पूछताछ के बाद पूरा मामला खुलकर सामने आ सकेगा।

– वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, मृतक की पत्नी सुषमा सिंह का अपने मायके के ही डब्ल्यू सिंह नाम के युवक से शादी से पहले से ही प्रेम संबंध था।

– इसकी जानकारी मृतक को हो गई थी और उसने पत्नी पर कड़ा पहरा बिठा दिया था।

– शनिवार रात योजना के मुताबिक, डब्ल्यू सिंह अपने ही गांव के सोनू तेली, राधेश्याम सिंह और अनिल मौर्या के साथ विशुनपुरवा गांव पहुंचा और सुषमा की हेल्प से उसके कमरे तक पहुंचा और पूरी वारदात को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *