Body Woman Found In Nullh At Shahpura Jaipur

deathBODY OF A WOMAN bas been found in a nullah at Shahpura in Jaipur. She had moved out of house for taking a walk last night.
नाली में मिली महिला की लाश, रात को घर से खाना खाकर निकली थी घूमने
 जयपुर/ शाहपुरा। जयपुर दिल्ली नेशनल हाइवे 8 पर सोमवार को बहड़ोदा के पास नाली में एक विक्षिप्त महिला का शव मिला है। महिला के पैर से चांदी की कड़ी गायब मिला एवम चेहरे व हाथ पर चोट के निशान है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एबुलेंस की सहायता से शव को शाहपुरा के एलबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। रात को घर से खाना खाकर निकली थी घूमने…

  – दोपहर को पुलिस के आला अधिकारी व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची ओर साक्ष्य उठाएं। पुलिस ने बताया कि बहड़ौदा हाइवे पर नाली में महिला मिश्री देवी पत्नी श्योदानसिंह मीणा निवासी भाबरु मृत अवस्था में पड़ी मिली।
– ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को एबुलेंस की सहायता से शाहपुरा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।
– महिला के एक पैर से चांदी का कड़ा गायब मिला। हाथ व चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दिए।
– सूचना पर एएसपी रामस्वरूप शर्मा, शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक भागचंद मीणा, थाना प्रभारी वीरेंद्रसिंह व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। टीम ने नाली में अनेक जगह से साक्ष्य उठाएं।
– इस संबंध में मृतका के पुत्र हरिसिंह ने मौत के कारणों की जांच करने की मांग को लेकर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।
रात को घर से खाना खाकर निकली थी महिला

– पुलिस ने बताया कि परिजनों के अनुसार महिला रात में घर से खाना खाकर निकली थी। वह मानसिक रुप से विक्षिप्त थी। सोमवार सुबह नाले में महिला की लाश मिली जिस पर परिजनों ने संदेह जताते हुए जांच की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *