Police comes to accident site but starts taking selfie with beautiful girls

accidentMeerut: foreigner girls’ car was hit by a Scorpio vehicle on Delhi-Dehradoon highway. Police cacme to accident site but started taking selfie with beautiful girls. Meanwhile, some spectator shot video of the incident, which  has gone viral on social media.

 

एक्सीडेंट की कॉल पर आई पुल‍िस, युवती के साथ Selfie में हो गई Busy

मेरठ. दिल्ली-देहरादून नेशनल हाइवे पर सोमवार को विदेशी युवती की कार को एक स्कॉर्प‍ियो ने टक्कर मार दी। इसकी सूचना म‍िलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची, लेक‍िन आरोपी के ख‍िलाफ कार्रवाई में कम और युवती के साथ सेल्फी लेने में अध‍िक द‍िलचस्पी द‍िखाई। इसी दौरान क‍िसी ने वीड‍ियो बनाकर वायरल कर द‍िया। ऋषिकेश से दिल्ली एयरपोर्ट जा रही थी युवती…

 

– जानकारी के अनुसार, जापान से टूर पर आई मार‍िया नामक युवती ऋषिकेश से अपने देश वापस जाने के लिए टैक्सी से दिल्ली एयरपोर्ट जा रही थी। टैक्सी सुरेंद्र नाम का ड्राइवर चला रहा था।

– कार जब मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में हाइवे पर दीपक होटल के पास पहुंची तो पीछे से आई एक स्कॉर्पियों ने उसकी कार में टक्कर मार दी। टैक्सी ड्राइवर सुरेंद्र ने इसकी सूचना तुरंत हाइवे पर मौजूद यूपी डायल 100 पुल‍िस को दी।

-जानकारी म‍िलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची, इस दौरान दोनों पक्ष आपस में समझौता कर रहे थे। जिस समय दोनों पक्ष आपस में समझौते की बात कर रहे थे उसी समय यूपी 100 पर तैनात पुलिसकर्मी मारिया के साथ सेल्फी लेने लगे। सेल्फी खिंचवाने के बाद विदेशी युवती और उसकी कार का ड्राइवर वहां से चले गए।

विदेशी युवती के साथ लूट के प्रयास की रही चर्चा

– इस दौरान ये भी चर्चा रही कि स्कॉर्पियो सवार युवकों ने विदेशी युवती की कार में टक्कर मारकर उसे लूट के इरादे से रोकने का प्रयास किया। हालांकि, इस बात से थाना परतापुर पुलिस ने पूरी तरह से इनकार किया है।

– इंस्पेक्टर परतापुर दीपक शर्मा का कहना है कि आपस में कार टकराने का विवाद सामने आया है। लूट के प्रयास की कोई बात सामने नहीं आई है। स्कॉर्पियो कार मुजफ्फरनगर के रहने वाले पंकज की बताई गई है।

– पुलिस कर्मियों द्वारा सेल्फी लिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा है तो जांच कराकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *