Woman kills her husband with help of BF

murderGorakhpur: A Woman kills her husband with help of BF here on Monday. After killing the man, the boyfriend asked his  GF, should he kill her 6 years old child also. On this, the woman replied “whatever you want to do, do it since he is your own child. Name of the deceased was Pratap Singh. His wife Sushma Singh had illicit relations with W. Singh for last 12 years.

 

पति को मारकर BF ने पूछा- बेटे को भी मार दूं, पत्नी बोली- ये तेरा ही तो है

गोरखपुर.यूपी के गोरखपुर में शनिवार रात एक महिला ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलि‍स ने आरोपी महिला, उसके ब्वॉयफ्रेंड और एक साथी को गि‍रफ्तार कर लि‍या था। महिला का 6 साल का एक बेटा भी है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो बेटा उसका और उसकी प्रेमिका का है। 12 साल से था मह‍िलाकाअफेयर…

– सीओ कैंट अभय मिश्रा ने मीड‍िया को बताया, ”लोगों का कहना है क‍ि मृतक विवेक प्रताप सिंह (35) की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। व‍िवेक की पत्नी सुषमा सिंह का अपने मायके के डब्ल्यू सिंह से शादी से पहले करीब 12 साल तक अफेयर रहा।”

– ”यही नहीं, डब्ल्यू अक्सर मोहल्ले में भी दिखाई देता था और कई बार व‍िवेक और उनके परिजनों की गैर मौजूदगी में सुषमा के घर भी अाता था। इसकी जानकारी व‍िवेक को भी हो गई थी और उसने पत्नी पर कड़ा पहरा बिठा दिया था।”

– ”पूरी प्लान‍िंग के तहत शनिवार की रात डब्ल्यू अपने गांव के सोनू, राधेश्याम सिंह और अनिल मौर्या के साथ कैंट इलाके के विशुनपुरवा गांव स्थ‍ित व‍िवेक के घर पहुंचा और सुषमा की ही मदद से उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया।”

– मृतक विवेक और सुषमा का एक बेटा भी है। जिसका नाम आरुष (6) है।

प्रेमिका बोली- बेटे को मत मारो, तुम्हारा ही है

– सीओ कैंट अभय मिश्रा के मुताबिक, उन्होंने जब आरोपी डब्ल्यू से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि आयुष (6 साल का बेटा) ने जब उन्हें विवेक को मारते हुए देख लिया, तो उसने सुषमा से कहा- इसे भी मार देते हैं। वो बोली- ये इस परिवार का वारिस है और तुम्हारा ही बेटा है। इसलिए इसे मत मारो।

मम्मी ने अंकल के साथ मिलकर पापा को मार दिया

– ज‍िस समय वारदात को अंजाम द‍िया गया, कमरे में आरुष मौजूद था। उसने पूरी घटना को अपनी बुआ से बताया।

– पुल‍िस के मुताबिक, आरुष ने बुआ से बताया, ”रात में मम्मी ने दरवाजा खोला तो 3 अंकल कमरे घुस आए। मैंने चिल्लाने की कोश‍िश की तो मेरा मुंह दबा दिया। इसके बाद उन लोगों ने पापा का गला दबाया। फ‍िर उन्हें बेड से नीचे उतारकर ईंट से मारा। पापा का बहुत खून निकल रहा था। इसके बाद वो लोग पापा को कहीं ले गए और मम्मी जमीन पर पर गिरा खून साफ करने लगीं। इसी दौरान पुल‍िस आ गई।”

किसी को नहीं हुई घटना की जानकारी

– पुलिस ने बताया कि मृतक व‍िवेक का रूम फर्स्ट फ्लोर पर है। उसके बगल में उसके चाचा कृष्ण प्रताप सिंह और चाची दुर्गा सिंह रहते हैं। दोनों रात में अपने कमरे में ही थे, लेकिन उनका कहना है क‍ि उन्हें घटना की जानकारी नहीं हुई।

– इसी तरह ग्राउंड फ्लोर पर मृतक के पिता देवेंद्र प्रताप सिंह अपनी पत्नी लक्ष्मी सिंह के साथ सो रहे थे। उनका भी यही कहना है क‍ि घटना कब हुई, उन्हें पता ही नहीं चला।

– पुल‍िस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है क‍ि इतनी बड़ी घटना हो गई और कैसे घर के बाकी मेंबर्स को इसका पता नहीं चला। आरोपियों से पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा।

एक महीने पहले ही जेल सेछूटा था महिला का ब्वॉयफ्रेंड

– सीओ कैंट अभय मिश्रा ने बताया क‍ि सुषमा का प्रेमी डब्ल्यू 1 महीने पहले ही जेल से छूटा है। वो हत्या के आरोप में जेल में था। उस पर हत्या और लूट के करीब 12 केस दर्ज हैं।

– डब्ल्यू खूंखार बदमाश चंदन सिंह के गिरोह का मेंबर है। चंदन भी जेल में बंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *