Man cuts hand of wife on refusal to accompany to his home

murderBaghpat (UP)> When wife refused to go to husband’s house from Mayka, he attacked her with a sharp edged weapon cutting her hand and dragged her upto 30 meters. he also attacked his sister in law and her husband. attacker Bablu has been arrested and all three injured persons hospitalized.

ससुराल नहीं जाऊंगी..गुस्से में पति ने काटा पत्नी का पंजा,30 मि. तक खेला खूनी खेल

यूपी के बागपत जिले में बुधवार को पत्नी ने ससुराल जाने से मनाकर दिया। इससे नाराज पति ने धारदार हथ‍ियार से पत्नी पर हमला कर दिया।

बागपत. पत्नी के ससुराल जाने से मना करने पर युवक ने पत्नी, साली और साढू पर हमला कर दिया। यही नहीं, बचाव में आए पड़ोसी दंपत‍ि को भी घायल कर द‍िया। आरोपी का ये खूनी खेल करीब 30 म‍िनट तक चलता रहा। इसी बीच पत्नी को पकड़कर धारदार हथ‍ियार से उसका पंजा काट द‍िया। तीनों को लहूलुहान हालत में हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला…

 

– मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले बबलू की पत्नी सविता (बदला नाम) अपनी बड़ी बहन के घर (टीकरी) गई थी। मां-बाप के इस दुनिया में नहीं होने के कारण सविता बड़ी बहन के घर को ही अपना मायका मानती थी। यही नहीं, इसी बहन और जीजा ने सविता की शादी बबलू से कराई थी।

-जानकारी के मुताबिक, शादी के कुछ द‍िन तक सब कुछ ठीक चला, फिर बबलू ने सविता से मारपीट शुरू कर दी। इसके लिए बबलू को कई बार चेतावनी भी दी जा चुकी थी। उसकी हरकतों की वजह से सविता पिछले दिनों बहन के घर चली आई थी।

– बताया जा रहा है कि बुधवार को बबलू पत्नी को वापस लेने आया था, लेकिन सविता ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। इस फैसले में बड़ी बहन और घर की एक महिला ने भी उसका साथ दिया। इसी बात पर गुस्साए बबलू ने धारदार हथ‍ियार से सविता पर हमला कर दिया, जिसमें उसका पंजा हाथ से कटकर अलग जा गिरा।

– पत्नी को घायल करने के बाद बबलू ने साली और दूसरी महिला पर भी ताबड़तोड़ हमले किए। इस बीच एक युवक महिलाओं को बचाने आया तो बबलू ने उसपर भी हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया।

 

मौके पर पहुंची पुलिस

– घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायल महिलाओं को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने पर तीनों को दिल्ली रेफर कर दिया गया। घायल युवक का इलाज बड़ौत में जारी है।

– सीओ संजीव सुमन ने बताया क‍ि परिवार में शादी को लेकर कोई विवाद चल रहा था, जिसमें आरोपी बबलू ने तीन महिला और एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। एक महिला का दायां पंजा कट गया है। आरोपी फरार है, जिसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *