Most trusted servant rapes jeweller’s 4 years old daughter

rapeJaipur: The most trusted servant raped his employwr jeweller’s 4 years old daughter in Manik Chowk area here. Servant Paritosh (20) belonging to West Bengal has been arrested.

सबसे विश्वासपात्र नौकर ने ही 4 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

जयपुर। जयपुर के माणक चौक इलाके में सबसे विश्वासपात्र नौकर ने ही ज्वैलर की चार साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया जहां रविवार शाम को उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने रविवार को नौकर को अरेस्ट कर लिया। जानिए क्या है मामला ….

– थानाधिकारी चेनाराम बेडा ने बताया कि ज्वैलर ने शनिवार रात को आरोपी नौकर को घर पर टिफिन लेने के लिए भेजा। साथ ही उसे अपनी चार साल की बेटी के लिए आइसक्रीम भी दी।

– घर पहुंचने पर ज्वैलर की पत्नी ने आरोपी को टीवी वाले कमरे में बैठा दिया। वह खाना बनाने लगी।

– इस दौरान आरोपी ने बच्ची को आइसक्रीम दी और टीवी की आवाज तेज करके बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया।

– कुछ देर बाद बच्ची की मां टिफिन लेकर कमरे की तरफ आई तो आरोपी भाग गया। शक होने पर मां ने बच्ची को देखा तो वह लहूलुहान हालत में थी।

– बच्ची की मां ने नीचे वाले फ्लोर पर रह रही अपनी रिश्तेदार को आवाज लगाई और फोन करके पति को सूचना दी।

– परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। थोड़ी ही देर में पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने बच्ची को जेके लोन अस्पताल पहुंचाया। वहीं नौकर की तलाश की।

– बच्ची को रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं पुलिस ने रविवार को आरोपी नौकर पश्चिम बंगाल निवासी परितोष (20) को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *