Two girls enter lesbian marriage, seek police help to live together

lesbianPatna: Two girls fell in love with each other. They entered lesbian marriage and fled away to Mumabi from Vaishali. The girl acting as groom does job in Patna and the bride is a minor who is student of class IX. After one month, they have returned and seek police help to live together.

Meanwhile, the police has sent major girl to jail for kidnapping and the minor girl is being sent to juvenile home.

 

दो सहेलियों को एक-दूसरे से हुआ प्यार, घर में ही सात फेरे लेकर की थी शादी

पटना (बिहार).वैशाली की रहने वाली दो लड़कियों ने पहले अपने कुल देवता के सामने शादी की और फिर उन्हें लगा कि घरवाले नहीं मानेंगे तो दोनों भागकर मुंबई चली गई। एक महीना बाद लौटने पर दोनों वैशाली के एसपी से मिली और कहा कि हम साथ जिएंगे और साथ मरेंगे। दूल्हा बनी लड़की पटना में जॉब करती है जबकि दुल्हन बनी लड़की नाबालिग है और नौवीं की स्टूडेंट है। किडनैपिंग के केस में पुलिस ने ‘दुल्हा’ को भेजा जेल…

दीपा और शिखा (दोनों काल्पनिक नाम) वैशाली के बिदुपुर की रहने वाली हैं। दोनों पड़ोस में रहती हैं। दीपा 22 साल की है जबकि शिखा नाबालिग है। दोनों एक साथ ज्यादा समय गुजारती थी। इसी बीच दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और 17 अगस्त 2016 में घर में ही देवता के सामने फेरे ले लिये। दोनों ने इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी और दिन में पति-पत्नी की तरह रहने लगे। जब दोनों को रात में मिलने में मुश्किल आने लगी तो अप्रैल 2017 में दोनों घर से मुंबई भाग गई। थोड़े दिनों बाद इन्हें पता चला कि शिखा के पिता ने दीपा पर उसके अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया है। इसके बाद दीपा और शिखा लौट गई और सीधा वैशाली के एसपी से मिलीं। दोनों ने कहा कि वे पति-पत्नी है और एक-दूसरे के साथ रहना चाहतीं हैं।

 

दीपा को पुलिस ने भेजा जेल

पुलिस ने फिलहाल, दूल्हा बने दीपा को शिखा को किडनैप करने के आरोप में जेल भेज दिया है जबकि दुल्हन बनी 17 साल की शिखा का मेडिकल कराया गया है और पुलिस उसे रिमांड होम भेजने की तैयारी में है। इस दौरान शिखा ने पुलिस को बयान दिया कि दो साल पहले दोनों के बीच फ्रेंडशिप हुई थी जो बाद में प्यार में बदल गई। अब अगर दोनों को अलग करने की कोशिश की गई तो वे जान देंगी।

 

सेक्स चेंज कराने के लिए डॉक्टर से किया था कंसल्ट

दीपा ने सेक्स चेंज कराने के लिए दिल्ली में एक डॉक्टर से कंसल्ट भी किया था। डॉक्टर ने सेक्स चेंज के लिए 11 लाख रुपए खर्च होने की बात कही। इसके बाद दोनों रुपए के जुगाड़ में लगी थी। बता दें कि शिखा अपने पिता की इकलौती संतान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *