Only 6 month old girl survives as others die in car mishap

accidentChandigarh: Five including 2 children were killed in a massive accident as a truck smashed a car on Phagwara-Hoshiyarpur road. Only a 6 month old girl survived. The family was returning aftar darshan.

कुचली कार में बुरी तरह चिपक गई लाशें, सिर्फ बची छह माह की मासूम

चंडीगढ़। फगवाड़ा-होशियारपुर रोड पर रविवार सुबह एक क्विड कार की ट्रक के साथ हुई टक्कर में दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि इस भयानक हादसे में एक छह माह की बच्ची और एक अन्य व्यक्ति की ही जान बच पाई। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई। कार के साथ चिपकी लाशें निकालने में लगे तीन घंटे…

चिंतपूर्णी देवी मां के दर्शन कर लौट रहा था परिवार…

-हादसा इतना भयानक था कि डेड बॉडीज कार के अंदर बुरी तरह दबी हुई थीं। कई घंटों की मशक्कत के बाद कार से लाशों को निकाला जा सका। एक ही परिवार के सात लोग मां चिंतपूर्णी के दर्शन कर लौट रहे थे।

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा…

-बताया जा रहा है कि ट्रक की रफ्तार बहुत ज्यादा थी जिस कारण यह हादसा हुआ। लाशें कुचली हुई कार से इस तरह चिपकी थीं कि पुलिस और लोगों ने मिलकर मशक्कत के बाद उन्हें निकाला। हादसे में एक छह माह की छोटी सी बच्ची की जान बच गई जिसे सिर्फ मामूली चोट लगी है। एक व्यक्ति की हालत स्थिर बतायी जा रही है जिसे की डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया गया है। मौके पर थाना सदर की पुलिस पहुंच गई और जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *