Honour killing: couple hacked to death with axe

murderA couple was hacked to death with axe in Badaun of Uttar Pradesh. Asha and Govinda had run away from house two months ago after which panchayat ordered their marriage. relatives of the girl called the youth to their house on some pretext and axed him to death. When the girl came to his rescue, she was also murdered. Relatives have fled away after the incident.

UP के बदायूं में ऑनर किलिंग, प्रेमी जोड़े पर कुल्हाड़ी से वारकर किया मर्डर

लड़की जब प्रेमी को बचाने आगे आई तो उस पर भी कुल्हाड़ी से वार किया गया। (फाइल)

बदायूं (यूपी). यहां वजीरगंज थाना एरिया के उरैना गांव में एक प्रेमी जोड़े की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी गई। गांव वालों के मुताबिक लड़की के घर वालों ने लड़के को शादी की बात करने के लिए बुलाया था। घर पहुंचते ही उस पर हमला कर दिया। लड़की प्रेमी को बचाने आगे आई तो उस पर भी वार किया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। रविवार को हुई इस वारदात के बाद लड़की के घर वाले फरार हो गए। पुलिस ने ऑनर किलिंग का शक जताते हुए 2 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। लड़की के घर वालों को रिश्ते से एतराज था…

– जानकारी के मुताबिक करीब 2 महीने पहले प्रेमी जोड़ा मौका पाकर घर से फरार हो गया था। जिसके बाद गांव में पंचायत बैठी। दोनों ही परिवारों की रजामंदी से आशा और गोविंदा की शादी कराने का फैसला लिया गया। शादी की तारीख भी 21 मई तय कर दी गई।

– गोविंदा दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। कुछ दिनों पहले गोविंदा को लड़की के घर वालों ने शादी की तैयारियों के बारे में बातचीत करने के लिए घर बुलाया था। गोविंदा रविवार को आशा के घर पहुंचा, जहां ये वारदात हुई।

शवों को ठिकाने लगाने जा रहे थे लड़की के घर वाले

– वारदात को अंजाम देने के बाद लड़की के घर वाले दोनों की बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहे थे, लेकिन तभी गांव वालों ने उन्हें देख लिया। इसके बाद घर वाले दोनों बॉडी को छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद गांव वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

– गोविंदा के घर वालों की तहरीर पर पुलिस ने 4 लोगों को नामजद किया है और 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *