Temple priest shoots GF and ends his life

suicidePundit Mahesh Kumawat shot his girlfriend Manisha and then ended his life at Pratapgarh in Rajasthan. Injured girl has been rushed to hospital. Manisha had also agreed for mass suicide and had also written a suicide note.

मंदिर के पुजारी की लवस्टोरी का The End, प्रेमिका को शूट कर खुद को मारी गोली

प्रतापगढ़। यहां के एक मंदिर के पुजारी ने अपनी प्रेमिका को गोली मार खुद आत्महत्या कर ली। गोली से लगने से घायल लड़की को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वारदात को अंजाम देने से पहले दोनों ने सुसाइड नोट भी लिखा है। वहीं लड़के ने कुछ वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किए हैं। क्या है पूरा मामला…

घटना प्रतापगढ़ के हथुनिया थाना क्षेत्र में कुलथाना गांव की है। गोली लगने से लड़के महेश कुमावत की मौके पर ही मौत हो गई वहीं लड़की मनीषा रैदास को गंभीर हालत में उदयपुर रैफर किया गया है।

– मृतक महेश कुमावत उर्फ विनोद देव यहां के ब्रह्मा मंदिर में पुजारी था और लड़की मनीषा इसी मंदिर में पूजा करने आती थी। इसी दौरान दोनों के बीच जान पहचान हो गई।

– महेश और मनीषा के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन लड़की दूसरी जाति की थी, जिस कारण दोनों शादी नहीं कर पा रहे थे। इस वजह से लड़की डिप्रेशन में थी। इसलिए उसने महेश को सुसाइड के लिए तैयार किया।

लड़की ने ये लिखा है सुसाइड नोट में

– मनीषा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह इस गंदी सोच वाली दुनिया से परेशान होकर ऐसा कदम उठा रही है। इसके लिए देव ब्रह्मा और महेश ने नहीं कहा। इन दोनों ने उससे ऐसा करने से मना भी किया था। लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं रहना चाहती।

लड़के ने किया यूट्यूब पर वीडियो अपलोड

– महेश ने सुसाइड से पहले कुछ वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किए। इस बात का जिक्र उसने अपने सुसाइड नोट में किया है। महेश ने भी गंदी सोच वाली दुनिया को ही अपने सुसाइड का जिम्मेदार माना है।

– पूरी वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *