Revolver wielding GF kidnaps youth from wedding Mandap after Pheras

kidnapA girl who had illicit relations with a youth for last two years abduct him at revolver-point from wedding Mandap after Pheras and completion of marriage rituals with another girl in Hamirpur (Uttar Pradesh). Bridegroom is still missing while the police are searching the kidnapper girl and her gang.

मंडप से बंदूक की नोक पर दूल्हे को ले गई गर्लफ्रेंड, 2 साल से अफेयर था

हमीरपुर.यहां एक शादी के दौरान हाथ में पिस्टल लेकर आई दबंग गर्लफ्रेंड ने मंडप के बीच से दूल्हे को किडनैप कर लिया। ज‍िस वक्त ये घटना हुई, लड़का और लड़की का जयमाल हो चुका था। फ‍िलहाल लड़के का पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि दोनों का 2 साल से अफेयर था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गुंडों के साथ शादी में पहुंची…

– मामला हमीरपुर जिले के मौदहा थाना क्षेत्र का है। यहां 15 मई को स‍ियाराम की बेटी चंदा (दोनों बदला हुआ नाम) की बांदा जिले के मटौंध न‍िवासी रामहेत यादव के बेटे अशोक से शादी होनी थी। तय प्रोग्राम के मुताबिक बरात आई और जयमाल भी हो गया।

– इसके बाद जैसे ही 7 फेरों की तैयारी शुरू हुई, अचानक विवाह स्थल के पास कारों का काफिला आकर रुका। इसमें सवार लोग असलहों के साथ आए थे। कार से एक लड़की हाथ में पिस्टल लेकर निकली और सीधे मंडप के पास जा पहुंची। वो अशोक को खींचते हुए अपने साथ लाई और साथि‍यों की मदद से उसे कार में बैठाकर फरार हो गई। वहीं, घटना के बाद से दुल्हन सदमे में है।

लड़के की गर्लफ्रेंड बांदा में करती है जॉब

– घटना के बाद पता चला कि दूल्हे को उठाने वाली लड़की बांदा में जॉब करती है और मध्य प्रदेश के छतरपुर की रहने वाली है। उसका अशोक के साथ 2 साल से अफेयर चल रहा था। अशोक भी बांदा में जॉब करता है।

– दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर रखी थी, लेकिन अशोक के परिजन ने जबरन ये शादी तय कर दी और यही बात गर्लफ्रेंड को नागवार गुजरी।

मेरे साथ धोखा क्यों क‍िया: दुल्हन

– घटना के बाद चंदा ने बताया, ”ये सब कब और कैसे हो गया, कुछ समझ में ही नहीं आया। अगर लड़के का किसी और लड़की से अफेयर था और उसके प‍र‍िजन काे ये बात पता थी ताे हमारे साथ धोखा क्यों किया गया?”

– वहीं, लड़की के पिता स‍ियाराम ने कहा, ”रस्में चल रही थीं। जयमाल हो चुका था। फेरे की तैयारी चल ही रही थी, तभी ये घटना घट गई। घटना के बाद से मेरी बेटी सदमे में है। पूरा पर‍िवार परेशान है।”

क्या कहना है पुल‍िस का?

– एडिशनल एसपी बीके मिश्रा ने बताया, ”अशोक के पिता रामहेत का कहना है क‍ि उनके लड़के ने ऐसा क्यों किया, वे अब तक नहीं समझ पा रहे हैं। पुल‍िस अशोक, उसकी प्रेम‍िका और उसके साथ आए दूसरे लोगों की तलाश कर रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *