School teacher held for murdering mother and wife

murderJaipur: A School teacher has been held for murdering mother and wife. Their blood stained bodies were found in separate rooms. Police searched CCTV in front of the house and no one was noticed entering the house,. After this the teacher was arrested.

सास-बहू की गला रेत कर हत्या, अलग-अलग कमरों में मृत मिलीं

जयपुर। जयपुर के खोनागोरियान इलाके में गुरुवार को एक सरकारी टीचर के घर में उसकी मां व पत्नी की बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। सुबह दोनों के शव अलग-अलग कमरों में मिले। दोनों के पेट और गले पर चाकू से कई बार वार किए गए हैं। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने टीचर को हिरासत में लिया है। जानिए क्या है मामला ….

– आगरा रोड स्थित न्यू खंडेलवाल कॉलोनी के एक घर में सास व बहू अलग-अलग कमरों में मृत मिलीं।

– सरकारी शिक्षक कैलाश वर्मा उर्फ विक्की सुबह उठा तो उसकी पत्नी संतोष कमरे में नहीं थी। बच्चे उसके पास ही सो रहे थे। वह अपने कमरे से बाहर आया तो देखा एक कमरे में संतोष अचेत पड़ी थी। उसका गला रेता हुआ था तथा काफी खून बह चुका था। पेट पर भी चाकू के कई वार किए गए थे।

– वह अपनी मां व पिता के कमरे की तरफ उन्हें बुलाने को दौड़ा तो देखा में वहां मां नाथी देवी वर्मा भी उसी अवस्था में पड़ी थी। नाथी के गले से भी खून बह रहा था। उसका भी गला रेता हुआ था तथा पेट पर चाकू से वार किए गए थे।

– उसके चिल्लाने पर आस-पास के लोग वहां आ गए। घटना के समय विक्की के पिता सवेरे पांच बजे घर से होटल जाने के लिए रवाना हो गए थे। बाबूलाल पास ही किसी होटल में काम करते हैं।

– थोड़ी ही देर में पुलिस वहां पहुंच गई। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने एफएसएल की टीम को बुला लिया।

अलग-अलग कमरे में सो रही थीं सास-बहू

– पुलिस ने बताया कि एक मंजिल के मकान में दोनों का कमरा अलग-अलग था। दोनों के पेट और गले पर चाकू से कई बार वार किए गए हैं।

सीसीटीवी में कोई नजर नहीं आया

– मर्डर की सूचना पर पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल, डीसीपी क्राइम के साथ कई पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे।

– पुलिस ने घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो घर के अंदर कोई जाता नहीं दिखा।

– इसके बाद पुलिस ने कैलाश को हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *