Indian citizen dies in custody of US police

murderIndian citizen Atul Kumar Babubhai Patel died in custody of US police. He was arrested on Atlanta airport without having valid visa documents. He had come from Ecuador.

US में भारतीय की हिरासत में मौत, अटलांटा एयरपोर्ट पर रोका गया था

न्यूयॉर्क.अमेरिका में 58 साल के भारतीय अतुल कुमार बाबुभाई पटेल की हिरासत में मौत हो गई। अतुल को सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। बता दें कि उन्हें यूएस इमिग्रेशन एंड कस्टम्स एन्फोर्समेंट ने अटलांटा एयरपोर्ट पर पकड़ा था। वैध इमिग्रेशन डॉक्युमेंट्स नहींं थे…

– अतुल पटेल एक्वाडोर से 10 मई को अटलांटा एयरपोर्ट पहुंचे थे।

– यूएस इमिग्रेशन एंड कस्टम्स एन्फोर्समेंट (आईसीई) ने एक बयान में कहा- “यूएस कस्टम्स एंड बॉर्डर प्रोटेक्शन ने अतुल के पास वैध इमिग्रेशन डॉक्युमेंट्स नहीं होने पर एंट्री देने से मना कर दिया। बाद में उन्हें हिरासत में ले लिया गया।”

– पटेल को हिरासत में लेने के बाद पिछले हफ्ते ही अटलांटा सिटी डिटेंशन सेंटर को सौंपा गया था।

पहले ब्लड शुगर की शिकायत थी

– शनिवार को अतुल को ब्लड शुगर शिकायत थी। साथ ही सांस लेने में परेशानी हुई। इसके बाद उन्हें ग्रैडी मेमोरियल हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, जहां उनकी मंगलवार सुबह मौत हो गई।

– आईसीई का कहना है कि उनकी मौत दिल के दौरा पड़ने से हुई।

– हिरासत में पटेल मौत के बाद आईसीई का कहना है कि वह हिरासत में मौजूद लोगों के हेल्थ का पूरा ख्याल रखता है। फिर भी हम इस मामले की जांच करेंगे।

– एजेंसी ने इंडियन कॉन्स्युलर को इस बारे में बता दिया है, जिन्होंने पटेल के परिजनों को उनके निधन के बारे में जानकारी दी।

– बता दें कि इस साल आईसीई की हिरासत में पटेल समेत आठ लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *