Broad daylight dacoity in Jaipur, Rs. 5 lakh looted

lootArmed robbers looted Rs. 5 lakh from vaishali nagar here in broad daylight. The robbers took entire family as hostage and then freely committed loot in the house of K.C. Garg and Rajesh Garg on plot no. 49 at Vidyut Nagar. There was a “to let” board outside the house which the robbers took advantage of to enter the house. they also took away gold ornaments along with cash.

किराए पर कमरा देखने आए थे बदमाश, डकैती डाल लूट लिए 5 लाख रुपए

जयपुर। मंगलवार को राजधानी में बेखौफ डकैतों ने वैशाली नगर के पॉश इलाके में एक घर को शिकार बनाया। मामला विद्युत नगर इलाके का है हथियारबंद डकैतों ने एक घर में धावा बोल पूरे परिवार को बंधक बनाया और जमकर लूटपाट की। कमरा देखने आए थे बदमाश….

 

– वैशालीनगर के विद्युत नगर के प्लाट 49 जोकि केसी गर्ग और राजेश गर्ग का मकान है। कमरा किराया देने के लिए घर के मेन गेट पर टू लेट का बोर्ड लगा हुआ था।

– बदमाशों ने इस बात का फायदा उठाया और शनिवार से इस घर की रैकी करने लगे।

– मंगलवार को भी कमरा देखने के बहाने से ही दोनों बदमाश घर में आए थे। घर पर केसी गर्ग उनकी पत्नी और दो पोतियां थी। बदमाशों ने परिवार के सभी सदस्यों को बंधकर बनकर घर में रखें पांच लाख रुपए और सोने की चुडियां ले गए।

ऐसे दिया घटना का अंजाम

 

– पीड़ित केसी गर्ग ने बताया कि मंगलवार दोपहर को करीब 3:30 बजे उनके घर में दो लोग कमरा देखने आए। उस समय आगे वाले कमरे में ही वे सो रहे थे।

– घर में आने के बाद बदमाशों ने उनकी कनपटी पर तमंचा रख दिया। बदमाशों ने घर में मौजूद लोगों के मुंह पर टेप लगा दिया और पैर भी बांधकर चादर से ढक दिया।

– साथ ही बदमाशों ने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी।

– पुलिस ने सीसीटी कैमरे की पड़ताल की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है। बदमाशों घर में हैलमेट लगाकर घुसे थे।

एसटीएफ भी जुटी जांच

– बदमाशों के घर से जाने पर पीड़ित परिवार ने फोन द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी डॉग स्क्वॉड और एसएफएल टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और जांच शुरू की।

– मौके पर पहुंची एसटीएफ टीम ने घटनास्थल को सीलकर दिया। घर में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला। हालांकि एसटीएफ को फुटेज में कुछ ऐसा नहीं मिला, जिससे बदमाशों तक पहुंचा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *