College girl turns don, marries and gives birth to child in jail

lady donThe police has at last arrested lady don Puja Pathak, wife of gangster Mukesh Pathak. Once a student of Patna polytechnic college, Puja had joined underworld in lure of more money and luxurious life in year 2012. She was jailed in 2014 and got married to Mukhsh in the jail. Later, she gave birth to a child in year 2016.

कॉलेज स्टूडेंट से बनी थी ‘लेडी डॉन’, जेल में शादी और फिर वहीं हुई थी प्रेग्नेंट

शिवहर (बिहार).यहां की पुलिस ने सोमवार को गैंगस्टर मुकेश पाठक की पत्नी पूजा पाठक को अरेस्ट कर लिया। कभी पटना पॉलिटेक्निक कॉलेज की स्टूडेंट रही पूजा ने लग्जरी लाइफ और ज्यादा पैसे के लिए साल 2012 में क्राइम वर्ल्ड में एंट्री की थी। इसके बाद वो अरेस्ट की गई और फिर साल 2014 में उसने गैंगस्टर मुकेश पाठक से जेल में ही शादी की थी। जेल में रहने के दौरान ही वो प्रेग्नेंट हुई थी। 1 मार्च 2016 को दिया था बेटी को जन्म…

पूजा की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसपी प्रकाशनाथ मिश्र ने बताया की कार्रवाई शहर के संजय साह के आवेदन पर किया गया है। पटना हाईकोर्ट से बेल मिलने के बाद पूजा ने तीन दिन पहले शहर के संजय साह को डरा-धमका कर गोली मार देने की बात कही थी। दरअसल, पूजा ने अपने प्रचार के लिए संजय के दुकान के सामने पानी ठंडा करने वाली मशीन लगाई थी। इसकी सूचना संजय ने पुलिस को दी थी जिसके बाद पुलिस ने मशीन को जब्त कर ली। इसके बाद पूजा पाठक ने संजय साह को मशीन नहीं लगाने पर गोलियों से छलनी कर देने की धमकी दी थी।

हत्या, लूट सहित कई मामले दर्ज हैं पूजा पर

पूजा का आपराधिक इतिहास रहा है। इसके खिलाफ कई थानों में हत्या, रंगदारी, अपहरण, लूट सहित करीब 2 दर्जन मामले दर्ज हैं। हाल में ही मुजफ्फरपुर जेल से बेल पर रिहा हुई थी। मूल रूप से मुजफ्फरपुर जिले के सकरा काशोपुर गांव के रहने वाले मिथलेश कुमार की बेटी पूजा पटना पॉलिटेक्निक कॉलेज की स्टूडेंट थी। बताया जाता है कि पूजा सड़क किनारे खड़ी होकर वाहन चालकों से लिफ्ट मांगती और सुनसान जगह ले जाकर साथियों के साथ मिल वाहन चालक को नशे की सुई दे बेहोश कर गाड़ी लूट लेती थी।

2013 में हुई थी पहली बार अरेस्ट

16 जुलाई 2013 को वाहन लूट के दौरान तरियानी पुलिस ने घंटों मशक्कत कर वृन्दावन गांव से लूट के नई स्कॉर्पियो सहित पूजा कुमारी, राजेश कुमार को अरेस्ट किया था। इसके पास से एक दर्जन विभिन्न बैंकों के एटीएम, पैन कार्ड, नशे की सुई, निडिल, पिस्टल सहित कई आपत्तिजनक समान बरामद किया था। पूजा को शिवहर जेल में रखा गया था। इसी जेल में गैंगस्टर मुकेश पाठक भी थी। इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ और फिर दोनों ने 2014 में जेल में ही शादी की थी, जिसका गवाह तत्कालीन एसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी, एसडीओ, जेलर रामचन्द्र साफी आदि आलाधिकारी बने थे। इसके बाद एक सनसनी खेज मामला सामने आया जब पूजा पाठक को शिवहर जेल से मुजफ्फरपुर जेल ट्रांसफर होने के बाद जांच में गर्भवती होने का खुलासा हुआ। इस मामले के जद में कई जेल अधिकारी भी आए और उन पर कार्रवाई भी हुई।

बेटी को दिया था जन्म

पूजा पाठक की तबीयत बिगड़ जाने पर उसे मुजफ्फरपुर के एसकेएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसने 1 मार्च 2016 को बेटी को जन्म दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *