Is TV Actress Shweta Tiwari dead, husband scotches rumour

shwetaNews about death of Actress Shweta Tiwari is circulating in social media rapidly. However, husband of Actress Shweta Tiwari Abhinav Kohli has scotched these runours.

सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की मौत की झूठी खबर, पति बोले-सही सलामत हैं

मुंबई।सोशल मीडिया में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मौत की खबर तेजी से वायरल हो रही है। इस पर dainikbhaskar.com ने उनके पति अभिनव कोहली से बात की तो उन्होंने इस खबर को झूठ और महज एक अफवाह बताया। अभिनव ने कहा- मैं खुद घबरा गया, जब मुझे पता चला कि सोशल मीडिया में इस तरह की झूठी खबर फैल रही है। क्योंकि, मैंने कुछ देर पहले ही श्वेता से बात की थी और अब कोई मुझे फोन करके उसकी मौत की खबर दे रहा है। अभिनव बोले-समझ नहीं आया कैसे रिएक्ट करूं…

पहले तो मुझे खुद समझ नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करूं। इसके बाद मैंने तुरंत श्वेता को फोन लगाया तो पता चला कि सब कुछ ठीक है। यहां तक कि श्वेता भी यह बात सुनकर मुझ पर हंसने लगी। मैं क्लियर कर देना चाहता हूं कि श्वेता जिंदा है और वह पूरी तरह ठीक है।

श्वेता बोलीं- तीसरी बार मेरी मौत की झूठी खबर आई…

जब श्वेता से इस झूठी खबर को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा- मैं इस तरह की अफवाहों पर रिएक्ट करना पसंद नहीं। आप यकीन नहीं करोगे, लेकिन यह तीसरी बार है जब लोगों ने मेरे मरने की झूठी खबरें फैलाई हैं। अभिनव पहले शख्स हैं, जिन्होंने मुझे फोन कर सच्चाई जानने की कोशिश की। इस दौरान वो काफी नर्वस थे। मैंने अभिनव से कहा- बेसिरपैर की ऐसी अफवाहों को इग्नोर करें। मैं जीवित हूं और अपने बेटे के साथ एन्जॉय कर रही हूं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही श्वेता ने इंस्टाग्राम पर बेटे रेयांश के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है। श्वेता आखिरी बार सीरियल ‘बेगूसराय’ में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *