Bridegroom 3.11 feet and bride 4.2 feet tall, unique marriage solemnised

dwarfA unique marriage was solemnised at Mau city of Uttar Pradesh where bridegroom 3 feet 11 inches and bride 4.2 feet tall. Marriage was held without dowry. Groom Ajay Kumar is 35 years old while bride Anita Gupta is 9 years younger at 26 years.

Ajay Kumar had taken his farther for treatment of his eyes to a hospital where he met Anita and they fell in love. After some months, they got married. About 1000 persons attended the marriage function.

3 फीट का दूल्हा 4 फीट की दुल्हन, 9 साल छोटी लड़की से की शादी

मऊ.यूपी के मऊ जिले में 3 फीट 11 इंच के लड़के ने 4 फीट 2 इंच की लड़की से पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की। लड़की, लड़के से 9 साल छोटी है। शादी बिना दहेज के हुई और पूरा खर्च दूल्हे ने ही उठाया। समारोह में करीब एक हजार लोगों ने शामिल होकर दूल्हा और दुल्हन को आर्शीवाद दिया।

बौना कहकर चिढ़ाते थे लोग

– मामला मऊ के घोसी थाना क्षेत्र का है। 35 साल के अजय कुमार की हाइट 3 फुट 11 इंच है। अजय ने बताया, बचपन से ही लोग बौना कहकर चिढ़ाते थे। बड़ा हुआ तो शादी के लिए मुसीबत हुई। हाइट कम होने की वजह से लड़की नहीं मिल रही थी।

– एक दिन अपने पिता की आंख का इलाज कराने एक हॉस्पिटल गया। यहीं पर गाजीपुर की अनीता गुप्ता से मुलाकात हुई। धीरे-धीरे बातचीत प्यार में बदल गई।

– अनीता की उम्र 26 साल और हाइट 4 फीट 2 इंच है। मैंने अनीता के घरवालों से कहा, अापको चिंता करने की जरूरत नहीं है, शादी का पूरा खर्च मैं उठाउंगा।

– शादी की 27 मई को पूरे रीति-रिवाज के हुई। समारोह में करीब एक हजार लोग शामिल हुए। परिवार सहित दूर-दराज से आए लोगों ने इस शादी में शामिल होकर दूल्हा और दुल्हन को आर्शीवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *