Unruly horse enters moving car by breaking its windshield

horseAn unruly horse which was coming at high speed from opposite direction rammed into a  moving car by breaking its windshield. A tongawallah had fastened his horse on road side. In the scorching heat of noon, the horse could not bear the heat and ran away on the road. as a result, it rammed into the car injuring the driver. Earlier, the horse had also hit two bike riders.

चलती कार का शीशा तोड़ जा घुसा बेकाबू घोड़ा, सड़क पर मची भगदड़

जयपुर.शहर में दोपहर हुए हादसे में बेकाबू घोड़ा दौड़ता हुआ सामने से अा रही कार के बोनट से आ टकराया। इससे पहले कार चला रहा शख्स कुछ समझ पाता, घोड़ा कार के आगे का शीशा तोड़ते हुए कार के अंदर बराबर की सीट पर आ गया। इस हादसे में कार में सवार शख्स के हाथ और पैर घोड़े के नीचे दब गए। हालांकि, उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है। घोड़े की अंधी दौड़ देखकर सड़क पर चल रहे लोग घबरा गए…

– शहर के एक इलाके में किसी तांगेवाले ने अपना घोड़ा सड़क किनारे बांध दिया था। घोड़े के मुंह पर चारे की पोटली बंधी हुई थी।

– दोपहर के वक्त पारा 42.4 डिग्री सेल्सियस में धूप में ही बंधा घोड़ा गर्मी बर्दाश्त नहीं कर पाया अौर रस्सी तोड़कर भाग निकला। चारे की जो पोटली मुंह पर बंधी थी, भागने के कारण आंखों पर चढ़ गई।

– गर्मी से बिदका घोड़ा दिखाई नहीं देने पर बौखला गया। वह सड़कों पर इधर से उधर भागने लगा। इस दौरान चौराहे पर दो बाइक सवारों से भी टकराया, जिसमें बाइक सवार जख्मी हो गए।

– इसके बाद भी घोड़ा नहीं रुका बल्कि, बाइकों से टकराने के बाद वह और ज्यादा घबराहट में भागता रहा। घोड़े की अंधी दौड़ देखकर सड़क पर चल रहे लोग घबरा गए। सड़क पर शोर मच गया। लोग घोड़े पर पानी फेंकने लगे। मगर घोड़ा काबू नहीं हुआ।

– शहर के पंकज जोशी अपनी कार से जा रहे थे कि भागता हुआ घोड़ा सामने बोनट से आ टकराया। वे कुछ समझ पाते, इससे पहले ही घोड़ा कार का विंड स्क्रिन तोड़ते हुए कार के अंदर बराबर की सीट पर आ गया। उनके हाथ और पैर घोड़े के नीचे दब गए।

– वहां मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से कार का लेफ्ट साइड का दरवाजा खोल खींचतान कर घोड़े को कार से बाहर निकाला। कार को अच्छा-खासा नुकसान हुआ। घोड़ा भी काफी हद तक जख्मी हो गया।

– चोट लगने के बाद घोड़ा बिल्कुल शांत हो गया। लोगों ने उसे पकड़ा, बांधा और पुलिस को बुलाया। उन्होंने ही बड़ी मुश्किल से घोड़े और कार चालक को बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *