High profile sex racket busted in Vashi in Mumbai

sexCall girls used to bargain with clients through WhatsApp. This was disclosed when a High profile sex racket was busted in Vashi in Mumbai. Three women were running the brothel using girls aged 16 , 18 and 28 years. The police has arrested the women running the sex racket including Shakila Shaikh, Pushplata and Margaret. Father of the one of the women used to work as stunt director in films,.

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़की बोली- मैं फिल्म डायरेक्टर की बेटी हूं

मुंबई. पालघर (मुंबई) के वसई, माणिकपुर इलाके में एक प्रोफाइल सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है। वसई, रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के फ़्लैट से पुलिस ने तीन महिलाओं शकीला शेख, पुष्पलता और मार्गेट को अरेस्ट किया है, जो 16, 18 और 28 साल की तीन लड़कियों से देह व्यापार करवा रही थीं। इनमें से एक लड़की ने खुद को बॉलीवुड के एक डायरेक्टर की बेटी बताया है। हालांकि, dainikbhaskar.com को मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की के पिता फिल्मों में बतौर स्टंट डायरेक्टर काम करते थे। लड़कियों में एक 10वीं पास तो एक विधवा…

– पुलिस ने महिलाओं के चंगुल से जिन तीन लड़कियों को छुड़ाया है, उनमें से 16 साल की लड़की 10वीं पास तो 28 साल की विधवा है। वहीं, 18 साल की लड़की का कहना है कि वह बॉलीवुड डायरेक्टर की बेटी है और कुछ दिनों पहले ही उसकी सगाई हुई है।

– 10वीं पास लड़की की मानें तो उसे उसकी मां ने ही सेक्स रैकेट में धकेला है।

WhatsApp के जरिए करती थीं ग्राहकों की खोज

– माणिकपुर पुलिस और पालघर एंटी ह्युमन ट्रेफ्किंग की बड़ी कार्रवाई में यह बात सामने आई है कि रैकेट मोबाइल फोन, एसएमएस और WhatsApp के जरिए चल रहा था।

– वसई साईं नगर के महावीर कॉम्पलेक्स सोसाइटी के फ्लैट नंबर 007 जहां सेक्स रैकेट पकड़ा गया है, वह गिरफ्तार की गई महिलाओं में से ही एक का है।

उम्र के हिसाब से तय होता था रेट

– इस सेक्स रैकेट की खास बात यह है कि लड़की की उम्र के हिसाब से रेट तय होता था। अगर 20 से कम उम्र की लड़की की मांग होती थी तो 5 से 10 हजार रुपए में बात होती थी। इसी तरह 20 से 30 की उम्र की लड़की के लिए 3 से 5 हजार रुपए और 30 की उम्र पार लड़की के लिए 3 हजार रुपए चार्ज किए जाते थे।

– इसके अलावा, समय के हिसाब से भी रेट की बात की जाती थी। लड़की के साथ अगर फ्लैट में ही वक्त बिताना है तो 10 हजार रुपए और पूरी रात के लिए बाहर ले जाने के 20 से 50 हजार रुपए उम्र के हिसाब से चार्ज किए जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *