10 of a family drowned with car in canal

accidentTen members of a family were drowned when their Innova car skidded into a canal near Mathura. They were going for Darshan of Mendipur Balaji in Rajasthan.

मथुरा में नहर में गिरी कार: 10 लोगों की डूबने से मौत, शीशा तोड़कर निकाली बॉडी

मथुरा.यहां एक कार के नहर में गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई। रविवार तड़के करीब 4:30 बजे ये हादसा हुआ। कार फतेहपुर नहर के पुल पर थी, उसी दौरान बेकाबू होकर नहर में जा गिरी। लोगों ने कार का शीशा तोड़कर डेड बॉडी बाहर निकाली। दर्शन के लिए मेहंदीपुर बालाजी जा रहे थे लोग…

 

– जानकारी के मुताबिक बरेली के रहने वाले महेश शर्मा अपने परिवार के साथ मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे थे। उन्हें सुबह की आरती में शामिल होना था। इस कारण वे देर रात को अपनी इनोवा कार से राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी के लिए निकल थे।

– जब कार फतेहपुर नहर के पुल पर पहुंची तो बेकाबू होकर नहर में जा गिरी। हादसे में महेश शर्मा और उनकी पत्नी समेत 10 लोगों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों में कार का ड्राइवर भी शामिल है।

नहर में मिली ड्राइवर की लाश, बाकी फंसे रह गए गाड़ी में

– बता दें, स्थानीय लोगों ने रस्सी से खींच कर कार को नहर से बाहर निकाला तो उसमें 9 लोगों की डेड बॉडी मिली। वहीं, ड्राइवर की बॉडी नहर से बाद में निकाली गई।

– लोगों के मुताबिक, जब कार बाहर निकाली गई तो कार के आगे की सीट का एक गेट खुला था, बाकी सभी में लॉक लगा था।

– माना जा रहा है कि हादसे के बाद ड्राइवर गेट खोलकर बाहर निकल गया होगा, लेकिन वह अपनी जान न बचा सका। वहीं, बाकी लोग सेंट्रल लॉक के कारण गेट नहीं खोल पाए और उनकी कार के अंदर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *