Son, wife kill mother for property’

murderAgra: Dinesh and his wife Babita killed mother Ramwati. The victim has some property which the daughter in law wanted to be transferred in her name. This led to fight between them and they strangulated her.

आधी रात बेटे ने चीखकर कहा- मां मर गई, पर्दा उठा तो बेनकाब हुई ये बहू

आगरा.शहर में शुक्रवार (09 जून) को एक बहू ने पति के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी। पुलिस ने बहू और बेटे को अरेस्ट कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आधी रात में चीखकर बेटा बोला- मर गई मां

– मामला आगरा के लोहामंडी थानाक्षेत्र का है। वृद्ध रामवती अपने बेटे दिनेश और बहू बबीता के साथ रहती थी। सास और बहू के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था, जिसमें बेटा भी बहू का साथ देता था। बबीता काफी समय से सास से प्रॉपर्टी और पैसा देने का दबाव बना रही थी।

– गुरुवार को रामवती के दामाद का एक्सिडेंट हो गया था, जिसके बाद वह उसे देखने जा रही थी। इसी बात को लेकर बबीता का झगड़ा हो गया।

– बबीता और उसके पति को डर था कि कहीं उसकी मां पूरी संपत्ति और मकान दामाद को न दे दे। देर रात तक यह झगड़ा चलता रहा।

– देर रात करीब 3 बजे बबीता ने दिनेश के साथ मिलकर सास की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दिनेश चीखकर घर से बाहर आया और कहने लगा, मां मर गई, आंगन में पड़ी है।

– मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चेहरे पर नाखूनों की खरोंच के निशान से हुआ शक

– मृतक रामवती के दामाद रमेश ने बताया, हमने कभी नहीं सोचा था कि ये दोनों ऐसा कर देंगे। हमें संपत्ति का कोई लालच नहीं था। रामवती के चेहरे पर नाखूनों की खरोंच के निशान साफ दिखाई दे रहे थे।

– पुलिस ने शक के आधार पर बबीता और दिनेश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पहले तो दोनों ने पुलिस को घुमाने की कोशि‍श की, लेकिन जब सख्ती हुई तो दोनों ने सच उगल दिया।

– दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया, रामवती की तकिए से गला दबाकर हत्या कर दी है। दिनेश ने बताया, रोज-रोज झगड़ा होता था। इसलिए मन किया तो कर दी हत्या, लेकिन अब पछतावा हो रहा है।

– सीओ लोहामंडी श्यामकान्त ने बताया, संपत्ति के विवाद में रामवती की बहू और बेटे ने गला घोंटकर हत्या कर दी है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *